टॉप-10 की लिस्ट से बाहर हुआ बिग बॉस, ‘कसौटी जिंदगी की-2’ की हुई पहली बार एंट्री

Get Daily Updates In Email

टीवी पर जो भी शोज टेलिकास्ट होते हैं. वे टीआरपी की लिस्ट में आने के लिए हर तरह को कोशिश करते हैं. लिस्ट में नंबर लगने के लिए शोज के बीच होड़जोड़ लगी ही रहती है. यही नहीं शो के मेकर्स और एक्टर्स हर हफ्ते टीआरपी रेटिंग का वेट करते हैं. तो चलिए एक बार फिर से हम लेकर आए हैं आपके लिए पूरा टीआरपी चार्ट जहां आप देख सकते हैं कि आपका फेवरेट शो इस लिस्ट में है या नहीं.

courtesy

बताते चलें BARC ने इस साल के 39वें हफ्ते की टीआरपी रेटिंग्स रिलीज़ कर दी है. इस हफ्ते की रेटिंग्स में कई बड़े बदलाव देखने को मिल रहे हैं. इस लिस्ट में अमिताभ बच्चन के शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ की रेटिंग्स में काफी बदलाव आया है. इस शो में सलमान खान के शो को बड़ा झटका दे दिया है क्योंकि इस बाद ‘KBC 10’ 10वें नंबर से 7वें नंबर पर पहुंच गया है.

Courtesy

इसी के साथ दर्शकों द्वारा लगातार पसंद किया जा रहा ‘बिग बॉस’ इस लिस्ट से बाहर हो गया है. जी हां, टॉप 10 से बाहर इस शो की रेकिंग 14 रही. वैसे सलमान के साथ ही मेकर्स के लिए भी यह किसी झटके से कम नहीं है. क्योंकि शो की शुरुआत से अच्छा रिस्पांस मिल रहा था.

Courtesy

वहीं कुछ दिनों पहले ही रिलीज़ हुए एक नए शो ने टीआरपी की लिस्ट में अपनी जगह बनाई है. इस सीरियल का नाम है ‘कसौटी जिंदगी की 2’. एकता कपूर के इस सीरियल की टीआरपी लिस्ट में 10वीं रैकिंग आई है. बताते चलें शो की शुरुआत के बाद से दर्शक इसे बहुत पसंद कर रहे हैं.

Courtesy

वहीं बात करें टीआरपी के टॉप शोज की तो इसमें अब तक ‘नागिन 3’ ने अपनी जगह बनाई है. वहीं ‘कुंडली भाग्य’ 3 रे नंबर पर तो ‘कुमकुम भाग्य’ 5वें नंबर पर जगह बनाए हुए है. वहीं दूसरी  जगह पर ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ बना हुआ है.

Published by Chanchala Verma on 06 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles