दर्शकों को पसंद आ रही सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘अंधाधुन’, पहले दिन की 3 करोड़ की कमाई

Get Daily Updates In Email

कल एक ही साथ दो फिल्में रिलीज़ हुई थीं. पहली फिल्म थी ‘लवयात्री’ और दूसरी फिल्म थी ‘अंधाधुन’. श्रीराम राघवन द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म ‘अंधाधुन’ की सभी ट्रेड अनालिस्ट तारीफ कर रहे हैं. फिलहाल फिल्म की कमाई के आंकड़े तो सामने नहीं आए हैं लेकिन कहा जा रहा है कि फिल्म का ओपनिंग कलेक्शन 3 करोड़ रुपए रहा है. फिल्म में आयुष्मान खुराना, तब्बू और तापसी पन्नू लीड रोल में नजर आ रहे हैं.

कहा तो यह भी जा रहा है कि फिल्म के कंटेंट और बॉक्स ऑफिस पर कोई बड़ी फिल्म नहीं होने की वजह से फिल्म वीकेंड में अच्छी कमाई कर सकती है. इसके साथ ही फिल्म को ‘वर्ड ऑफ़ माउथ’ का भी फायदा मिलेगा.

बात करें फिल्म की तो यह एक थ्रिलर ड्रामा है. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना एक दिव्यांग पियानो प्लेयर का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं. पहली बार आयुष्मान ने अपने करियर में इस तरह का किरदार निभाया है. फिल्म में तब्बू और राधिका आप्टे भी अहम भूमिका में हैं.

ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर ने फिल्म को लेकर यह जानकारी दी है कि बॉक्स ऑफिस पर ‘अंधाधुन’ को अच्छी शुरुआत मिली है और फिल्म ने पहले दिन करीब 2.75-3 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है.

यह भी बता दें कि कई ट्रेड अनालिस्ट ने इस लो बजट की फिल्म को बॉलीवुड की अब तक की सबसे बेस्ट थ्रिलर फिल्म बताया है. बात करें फिल्म की कहानी को तो इस फिल्म में आयुष्मान खुराना एक पियानो प्लेयर किए किरदार में नजर आ रहे हैं जो कि अंधा रहता है. वह अपनी गर्लफ्रेंड राधिका आप्टे के रेस्टोरेंट में पियानो बजाकर गुजारा करता है. वहीं फिल्म की दूसरी एक्ट्रेस तब्बू हैं जिनको अमीर बनने के लिए अनिल धवन से शादी करनी पड़ती है. लकिन कुछ समय के बाद अनिल धवन की मौत हो जाती है. और इसके बाद इस मर्डर मिस्ट्री को सोल्व करते हुए आयुष्मान खुराना को इसका सापेक्ष माना जाता है लेकिन अंधेपन की वजह से वे इसके चश्मदीद नहीं हो सकते. यहां से कहानी में नया मोड़ आ जाता है.

Published by Chanchala Verma on 06 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles