दीपक ठाकुर को बिग बॉस-12 का मास्टरमाइंड मानती हैं बिग बॉस-11 विनर शिल्पा शिंदे

Get Daily Updates In Email

बिग बॉस सीजन-12 में जोड़ियां सिंगल के बीच नोक-झोक तो आम बात है. हर बार की तरह इस बार भी बिग बॉस के घर में एक से बढ़कर के कंटेस्टेंट आए हुए हैं. लेकिन जब बात आती है सबसे मजबूत कंटेस्टेंट की तो इस सीजन में आए हुए सभी कंटेस्टेंट को देखकर तो सिर्फ मास्टरमाइंड दीपक ही सबसे मजबूत कंटेस्टेंट नजर आ रहे हैं. ऐसा हमारा नहीं बल्कि बिग बॉस के पिछले सीजन की कंटेस्टेंट रह चुकी शिल्पा शिंदे का मानना है.

दरअसल अभी हाल ही में एक इंटरव्यू में शिल्पा ने बताया है कि, बिग बॉस सीजन-12 में दीपक ठाकुर सबसे ज्यादा मजबूत और
मास्टरमाइंड कंटेस्टेंट हैं. शिल्पा का मानना है कि दीपक शो के एक मात्र ऐसे कंटेस्टेंट हैं, जो शो को चतुराई से खेल रहे हैं. दीपक की घर के सभी सदस्यों से अच्छी बॉन्डिंग भी है.

View this post on Instagram

#salmankhan #bigboss12

A post shared by Kashif Ahmad (@thebeingkashif) on

शिल्पा आगें कहती हैं कि, दीपक शो टॉप-5 में जगह बनाने में कामयाब होंगे. जानकारी के लिए आपको बता दें कि, शिल्पा कुछ दिनों पहले बिग बॉस घर गई हुई थीं. दरअसल वे घर में टास्क की मॉडरेटर बनकर गई थीं. कुछ दिन पहले ही दीपक ने नॉमिनेशन टास्क के दौरान अपने बाल तक मुंडवा दिए थे. बता दें कि एक टास्क के दौरान करणवीर को किडनैपर बनाया गया था. जिसमें दीपक ठाकुर की जोड़ीदार उर्वशी वाणी को किडनैप किया गया था.

वहीं करणवीर द्वारा दीपक से कुर्बानी के लिए उनके सारे बाल देने की मांग की थी. जिसके चलते दीपक एक बार में ही करणवीर की मांग को मान लेते हैं और अपने सिर, दाड़ी और शरीर के बाल शेव करा लेते हैं. इसके बाद सभी घर वाले दीपक के इस डिसीजन के लिए उनकी काफी तारीफ करते हैं. और करणवीर भी उन्हें इसके लिए बधाई देते हैं.

View this post on Instagram

#shilpashinde #like4like #actress #cute #look

A post shared by Shilpa Shinde (@shilpashindeb) on

कुछ समय पहले ही शिल्पा कॉमेडी शो ‘जियो धन धना धन’ में नजर आई थीं. इस शो में उनके साथ सुनील ग्रोवर भी थे. शिल्पा शिंदे और सुनील ग्रोवर के इस शो को दर्शकों का काफी प्यार मिला था. सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ में अंगूरी भाभी के किरदार से फेमस होने वाली शिल्पा 40 साल की हो चुकी हैं. लेकिन अब तक वे सिंगल हैं.

View this post on Instagram

#shilpashinde #like4like #actress #cute #look #beauty

A post shared by Shilpa Shinde (@shilpashindeb) on

एक इंटरव्यू के दौरान शिल्पा ने कहा कि वह सिंगल रहकर काफी खुश हैं. साथ ही उन्होंने बताया कि मैं यह नहीं कह रही कि मैं शादी नहीं करूंगी. मुझे नहीं पता भविष्य में मेरे लिए क्या लिखा है, लेकिन मैं आपको बता दूं कि मैं अभी शादी के बारे में सोच भी नहीं रही हूं. मुझे सिंगल रहना ही बहुत अच्छा लग रहा है, और मेरे पास बहुत फ्रीडम है और मैं अभी इसे एंजॉय करना चाहती हूं.

Published by Lakhan Sen on 06 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles