बिग बॉस में एक हफ्ते के लिए 40 लाख रुपए चार्ज कर रहे हैं अनूप, श्री को मिल रही सबसे कम रकम

Get Daily Updates In Email

टीवी का सबसे फेमस रियलिटी शो बिग बॉस-12 चर्चा का विषय बना हुआ है. कंटेस्टेंट के बीच नोक-झोक भी देखने को मिल रही है. वैसे भी यह नोक-झोक देखने को मिलेगी भी क्यों नहीं क्योंकि इस नोक-झोक करने के कंटेस्टेंट को अच्छी खासी रकम जो मिलती हैं. अब इस सीजन में किस कंटेस्टेंट को कितनी रकम मिल रही है यह आज हम आपको बताने वाले है.

बिग बॉस 12 में इस बार भारतीय टीम के खिलाड़ी रह चुके श्रीसंत भी यह गेम खेल रहे हैं. खास बात तो यह है कि श्री बात बात पर घर से निकलने की धमकी देते हैं लेकिन शायद वे यह बात भूल रहे हैं कि बिग बॉस के घर से कोई भी सदस्य अपनी मर्जी से बाहर नहीं निकल सकता है. चौंकाने वाली बात तो यह है कि श्रीसंत को सिंगल सेलेब्स में सबसे कम पैसे मिले हैं. बता दें कि श्रीसंत एक हफ्ते को सिर्फ पांच लाख रुपए दिए जा रहे हैं.

टीवी के सबसे फेमस शो ‘ससुराल सिमर’ से फेम पाने वाली टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ को बिग बॉस में रहने के हर हफ़्ते 15 लाख रुपए मिल रहे हैं. वहीं टीवी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे 20 लाख रूपये हर हफ़्ते दिए जा रहे हैं. छोटे पर्दे के स्टार करणवीर बोहरा को 20 लाख रुपए हफ्ते मिल रहा है. ऐसा कहा जा रहा है कि, इस शो में सबसे ज्यादा रकम भजन सम्राट अनूप जलोटा को मिल रही है. वैसे भी उन्हें मिलेंगे भी क्यों नहीं…वे जोड़ी में जो घर आए हैं. ख़बरों कि मानें तो अनूप जलोटा को 40 लाख रुपए प्रति सप्ताह फीस मिल रही है.

यह बात तो साफ है कि जो कंटेस्टेंट जितना ज्यादा घर में रुकेगा उतना ज्यादा पैसे भी वहीं कंटेस्टेंट कमाएंगे. यह तो हुई कंटेस्टेंट की फीस अब जानिए लीजिए आप शो को होस्ट करने वाले सलमान खान की फीस. बता दें कि, सलमान खान को इस साल पर एक एपिसोड के करीब 14 करोड़ रुपए मिल रहे है. यानि इस साल ‘बिग बॉस 12’ से सलमान खान लगभग 300 करोड़ रुपए कमाएंगे.

बता दें कि, पिछले साल यानि कि ‘बिग बॉस-सीजन 11’ में सलमान ने एक एपिसोड के लिए निर्माताओं से 11 करोड़ रुपए लिए थे. लेकिन इस साल यह रकम बड़ा कर सलमान ने 14 करोड़ कर दी है.

Published by Lakhan Sen on 06 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles