बैंड-बाजे के साथ वरुण-अनुष्का ने मनाया ‘सुई धागा’ की कामयाबी का जश्न

Get Daily Updates In Email

वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘सुई धागा’ ने रिलीज के एक सप्ताह बाद करीब-करीब 60 करोड़ के आसपास की कमाई कर ली है. फिल्म 28 सितम्बर को देश की करीब 2,200 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई थी. फिल्म की ओपनिंग भी काफी शानदार हुई थी. फिल्म की सफलता से अनुष्का और वरुण काफी खुश हैं. अभी हाल ही में वरुण और अनुष्का बैंड बाजे के साथ मीडिया से बात करने पहुंचे थे.

View this post on Instagram

@varundvn and @anushkasharma at Sui Dhaaga Success Meet فارون و انوشكا في ايفينت الاحتفال بنجاح فيلمهم سوي دهاجا #SuiDhaagaTrailer #VarunDhawan #AnushkaSharma #Yrf #YashRajFilms #YashRajStudios #VarunAnushka #Varushka #SuiDhaaga #SuiDhaagaMadeinIndia #WaitForit #Bollywood #BollywoodActor #BollywoodActress #BollywoodCelebrity #BollywoodJodi #HindiCinema #Filmmaking #FilmIndustry #MadeinIndia #India #BollywoodIndustry #SharatKatariya #SuiDhaagaLogo #SuiDhaagaPoster #SuccessParty #SuiDhaagaMadeInIndiaTrailer #ManeeshSharma #SuccessBash #SuiDhaagaPromotions

A post shared by Varun Dhawan FanClub ❤️ (@varundhawanloversss) on

दोनों की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही हैं. वायरल हो रही फोटो में आप देख सकते हैं कि अनुष्का और वरुण बैंड बाजे के साथ नजर आ रहे हैं. फोटो में दोनों काफी खुश भी दिख रहे हैं. इस हफ्ते अब ‘लवयात्री’ और ‘अंधाधुन’ रिलीज़ हो चुकी है, ऐसे में ‘सुई धागा’ जितना कमा सकती थी उतना पहले ही कमा चुकी है, क्योंकि अब ‘सुई धागा’ को टक्कर देने के लिए एक नहीं बल्कि दो दो फ़िल्में मैदान में आ चुकी हैं. लेकिन अब देखना होगा कि लोग फिर भी ‘सुई धागा’ देखना पसंद करते हैं या नहीं?

‘मेड इन इंडिया’ पर बनी फिल्म ‘सुई धागा’ में भारतीय हस्तशिल्प और कलाकारी को बड़े अच्छे तरीके से पर्दे पर दिखाया गया है. खास बात यह है कि, इस तरह के विषय पर फिल्म बना लेना और उस फिल्म से पैसे कमा लेना इतना आसन नहीं है. शायद यहीं वजह है कि अनुष्का और वरुण फिल्म की इतनी कमाई से काफी खुश  हैं.

इस फिल्म के बाद वरुण धवन फिल्म ‘कलंक’ में नजर आने वाले हैं. वहीं अनुष्का शर्मा शाहरुख़ ख़ान के साथ ‘ज़ीरो’ में नज़र आएंगी. अनुष्का शर्मा के अलावा फिल्म में कटरीना कैफ भी मुख्य किरदार में होंगी. फिल्म का टीज़र रिलीज़ किया जा चुका है जिसके बाद से ही दर्शक फिल्म के ट्रेलर रिलीज़ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

बताते चलें इस फिल्म में शाहरुख़ एक बौने व्यक्ति के किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्म में अनुष्का एक साइंटिस्ट के किरदार में नजर आएंगी. फिल्म इसी साल दिसंबर की 21 तारीख को रिलीज होगी. यह भी बता दें कि ‘फैन’, ‘जब वी मेट सेजल’ जैसी शाहरुख़ की कुछ फ़िल्में लगातार फ्लॉप हुई है. जिसके बाद से शाहरुख़ की फिल्म ‘जीरो’ का हिट होना काफी जरूरी हो गया है.

Published by Lakhan Sen on 06 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles