बॉक्स ऑफिस पर आमने-सामने रिलीज होने के लिए तैयार हैं ‘सुपर-30’ और ‘मणिकर्णिका’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस कंगना रनौत और एक्टर ऋतिक रोशन के बीच काफी समय से कुछ ठीक नहीं चल रहा है. दोनों के रिश्ते में लम्बे समय से जंग छिड़ी हुई है. दिलचस्प बात तो यह है कि यह जंग अब बॉक्स ऑफिस पर दोनों के बीच होने वाली है. दरअसल साल 2019 में दोनों ही स्टार की फ़िल्में एक साथ रिलीज होने वाली हैं. बताया जा रहा है कि कंगना रनौत की आगामी फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ और ऋतिक की फिल्म ‘सुपर-30’ अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है.

आपको बता दें कि, ऋतिक रोशन की आगामी फिल्म ‘सुपर 30’ का टीचर्स डे की रात को पोस्टर रिलीज़ हुआ था. अभी तक फिल्म का टीजर या ट्रेलर सामने नहीं आया है. यह फिल्म एक रियल बेस्ड स्टोरी पर आधारित है. यह एक ऐसे टीचर की कहानी है जो अपने शहर के 30 होनहार बच्चों को आईआईटी की प्रवेश परीक्षा की कोचिंग देकर उन्हें उस परीक्षा में पास करवाता है. पटना के रहने वाले आनंद कुमार पर बन रही इस फिल्म में आनंद का किरदार खुद ऋतिक रोशन निभा रहे हैं. फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी.

वहीं हम बात करें कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’  की तो इस फिल्म का टीजर अभी हाल ही में रिलीज हुआ था.  खास बात तो यह है कि टीजर रिलीज होते ही यह YouTube के ट्रेंड में आ गया था.‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ के टीजर को अभी तक एक करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं. बताते चलें इस फिल्म को जी स्टूडियो ने प्रोड्यूस किया है.

फिल्म में कंगना रनौत के अलावा अंकिता लोखंडे भी नजर आने वाली हैं. वे फिल्म में कंगना की सहेली झलकारी बाई की भूमिका में नजर आएंगी. अगर हम बात करें ‘मणिकर्णिका: द क्‍वीन ऑफ झांसी’ फिल्म की कहानी तो फिल्म की कहानी भारत की आजादी की लड़ाई की कहानी है जो कि 1857 में रानी लक्ष्मीबाई औए अंग्रजो के बीच लड़ी गई थी. बता दें फिल्म 25 जनवरी को रिलीज की जाएगी.

‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ के निर्माता कमल जैन ने दोनों फिल्म की रिलीज डेट पर बात करते हुए कहा कि, “आप देखेंगे कि हमने अपनी फिल्म रिलीज करने की तारीख बहुत सोच-विचार कर तय की है. इन तारीखों का हमारे जीवन में महत्व होने के कारण 15 अगस्त को हमने फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया.” ऐसा पहली बार होगा जब कंगना और ऋतिक की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगी.

Published by Lakhan Sen on 06 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles