मनीष मल्होत्रा के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ ही आराध्या ने भी किया रैंप वॉक

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय आए दिन इस बात को साबित करती रहती हैं कि वे विश्वसुंदरी हैं. ऐश्वर्या आए दिन अपना ग्लैमरस लुक दिखाती रहती हैं. यही नहीं वे अपने सोशल मीडिया अकाउंट से भी  आए दिन अपने ग्लैमरस फोटोज शेयर करती हैं.

ऐश्वर्या को ज्यादातर अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ स्पॉट किया जाता है. ऐश्वर्या अपनी बेटी को कांस फिल्म फेस्टिवल में भी लेकर गई थीं. इसके बाद अब हाल ही में ऐश्वर्या आराध्या को एक फैशन शो में लेकर पहुंची हैं. जहां से दोनों के फोटोज और वीडियोज सोशल साइट्स पर खूब वायरल हो रहे हैं.

View this post on Instagram

✨💖LOVE OF MY LIFE 😍😘🤗🌈✨

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

बताते चलें ऐश्वर्या कतर के दोहा में हुए फैशन वीकेंड इंटरनेशनल 2018 में रैम्पवॉक करती नजर आईं. इस दौरान ऐश्वर्या किसी परी से कम नहीं लग रही थीं.

बताते चलें इस फैशन शो में ऐश्वर्या ने बॉलीवुड एक चहिते फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा को रिप्रेजेंट किया. इस दौरान ऐश्वर्या ने मनीष के डिजाइन किए व्हाइट और रेड हैवी गाउन पहना हुआ था. ऐश्वर्या ने सभी का ध्यान अपनी और खींचा हुआ था.

बताते चलें रैम्प वॉक करते हुए भी ऐश अपनी बेटी को फ्लाइंग किस करते नजर आ रही थीं.

View this post on Instagram

💖You Complete Me😍😘✨🌈🤗

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

इस खूबसूरत ड्रेस के साथ ऐश का मेकअप और उनका हेयरस्टाइल उन्हें और भी ज्यादा सुन्दर बना रहा था. ऐश्वर्या ने भी अपने कुछ फोटो शेयर किए हैं.

ऐश के अलावा बेटी आराध्या के भी फोटोज खूब वायरल हो रहे हैं. वायरल हो रहे एक वीडियो में आराध्या अपनी मॉम ऐश की तरह की मैचिंग ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. इस ड्रेस को पहनकर आराध्या काफी खुश नजर आ रही हैं. इस वीडियो में आराध्या भी रैम्प पर चलती हुई नजर आ रही हैं.

यही नहीं वायरल हो रही फोटोज में आराध्या और ऐश्वर्या एक-दूसरे को लिप किस करते हुए नजर आ रही थीं.

बात करें एक्ट्रेस के वर्कप्लेस की तो आखिरी बार ऐश्वर्या राय बच्चन आखिरी बार ‘फन्ने खां’ में नजर आई थीं. जिसके बाद अब खबर आ रही है कि वे फिल्म ‘गुलाब जामुन’ में अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ नजर आ सकती हैं.

Published by Chanchala Verma on 06 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles