आयुष और वरीना की फिल्म ‘लवयात्री’ की धीमी शुरुआत, दो दिन में कमाए सिर्फ 5.90 करोड़ रुपए

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के दबंग खान यानि कि सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा की फिल्म ‘लवयात्री’ शुक्रवार को रिलीज़ हुई है. फिल्म की ओपनिंग कमाई कुछ खास नहीं रही है. दरअसल फिल्म ने पहले दिन में सिर्फ 1 .65 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है.

जबकि उम्मीद जताई जा रही थी कि फिल्म पहले दिन 3 करोड़ के पार कमाई करने में सफल होगी. लेकिन ऐसा नहीं हो सका. फिल्म ने दो दिन में सिर्फ 5.90 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है.

इसी शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ‘अंधाधुन’ भी रिलीज हुई थी. यह फिल्म ‘लवयात्री’ से ज्यादा कलेक्शन करने में सफल रही है. फिल्म ने पहले दिन ही 2.75 करोड़ रुपए की कमाई कर ली थी. फिल्म ‘अंधाधुन’ में आयुष्मान खुराना, राधिका आप्टे और तब्बू मुख्य किरदार में हैं.

बात करें फिल्म की तो यह एक थ्रिलर ड्रामा फिल्म है. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना एक दिव्यांग पियानो प्लेयर का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं. पहली बार आयुष्मान ने अपने करियर में इस तरह का किरदार निभाया है. फिल्म में राधिका आप्टे आयुष्मान की गर्लफ्रेंड किरदार में नजर आ रही हैं. बता दें कि ‘अंधाधुन’ सबसे लो बजट की फिल्म है. साथ ही बॉलीवुड की अब तक की सबसे बेस्ट थ्रिलर फिल्म है.

वहीं फिल्म ‘लव यात्री’ में आयुष शर्मा और वरीना हुसैन मुख्य किरदार में हैं. पहले इस फिल्म का नाम ‘लवरात्रि’ था लेकिन बाद में इस फिल्म का नाम ‘लवयात्री’ कर दिया गया है. अगर हम बात करें फिल्म की कहानी की तो फिल्म की कहानी काफी शानदार है. फ़िल्म की कहानी में नवरात्री का त्यौहार अहम रोल अदा करता है. एक्टर आयुष और एक्ट्रेस वरीना की पहली मुलाक़ात इसी त्यौहार के दौरान डांडिया खेलते हुए होती है और यहीं से मोहब्बत का सफ़र शुरू होता है.

‘लवयात्री’ नीरेन भट्ट द्वारा लिखी गई है जो एक प्रसिद्ध गुजराती लेखक और पटकथा लेखक हैं. इस फिल्म को डायरेक्टर अभिराज मिनावल ने डायरेक्ट किया है. एक्ट्रेस वरीना हुसैन मुख्य रुप से अफगानिस्तान की हैं. वरीना की यह डेब्यू फिल्म है. फिल्म ‘लवयात्री’ का बजट  20 करोड़ रुपए है.

जिस तरह से फिल्म की कमाई हो रही हैं उसे देखकर तो ऐसा लग रहा है कि फिल्म अपनी लागत भी नहीं वसूल पाएगी. सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली ‘लवयात्री’ को देश भर की 1000 से 1200 स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया गया है.

Published by Lakhan Sen on 07 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles