‘कॉफ़ी विथ करण-6’ में नजर आएगी रणवीर और अक्षय कुमार की जोड़ी, सेट से शेयर किए फोटोज

Get Daily Updates In Email

फिल्म प्रोड्यूसर और डायरेक्टर करण जौहर के चर्चित चैट शो ‘कॉफी विद करण’ का 6वां सीजन जल्द ही शुरू होने जा रहा है. प्रीमियर से पहले ही इस शो ने खूब चर्चा बटोरनी शुरू कर दी है. कुछ दिनों पहले से यह चर्चा हो रही थी कि ‘कॉफी विद करण’ के इस सीजन में कौन-कौन से सिलेब्रिटीज शो का हिस्सा बनेंगे और इस बारे में तरह-तरह कि खबरें भी सुनने को मिली थी. लेकिन अब इस शो में आने वाले गेस्ट्स की लिस्ट लगभग फाइनल हो चुकी हो और शो की शूटिंग भी स्टार्ट हो चुकी है. इस दौरान ‘कॉफी विद करण’ के एक एपिसोड में दो सबसे एनर्जेटिक सुपरस्टार्स अक्षय कुमार और रणवीर सिंह भी नजर आएंगे.

इन दोनों ने शूटिंग के दौरान करण के साथ काफी मस्ती मज़ाक भी किया. आपको बता दें कि ‘कॉफी विद करण’ सीजन 6 में इन दोनों के आने की अफवाहें पहले से ही सुनने में आ रही थी, लेकिन अक्षय ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर शूटिंग के दौरान की एक फोटो पोस्ट की है जिसमें ये दोनों करण को किस करते नजर आ रहे हैं.

अक्षय कुमार ने इस पिक को पोस्ट करने के साथ ही लिखा, ‘मैं ज्यादा कॉफी नहीं पीता लेकिन बात अगर करण की हो तो फिर मैं मना नहीं कर सकता क्योंकि करण को पता है कि अच्छी कॉफी कैसे बनाई जाती है. रणवीर सिंह के साथ कॉफी विद करण पर काउच शेयर करने में मजा आया.’

View this post on Instagram

Baahon mein chale aao! @akshaykumar

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

वहीं रणवीर ने भी इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया जिसमें वह ‘कॉफ़ी विथ कारण’ सीजन 6 के सेट पर अक्षय को गोद में उठाते नजर आएं. साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, ‘बाहों में चले आओ’.

बता दें कि सीजन की शुरुआत दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट की जोड़ी के साथ होगी. जबकि दूसरे एपिसोड में दिखेंगी पापा- बेटी की जोड़ी जिसमें सैफ अली खान और सारा अली खान नजर आएंगे. वहीं खबरों की माने तो तीसरे एपिसोड में रणवीर सिंह और अक्षय कुमार भी साथ आने वाले हैं. ‘कॉफी विद करण-6’ 21 अक्टूबर से शुरु होने वाला है.

Published by Yash Sharma on 07 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles