ड‍िजाइनर संदीप खोसला की पार्टी में एक साथ पहुंचे अर्जुन-मलाइका, कैमरे से बचते आए नजर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ में नजर आने वाले हैं. अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी लव लाइफ के लिए पहचाने जाने वाले अर्जुन कपूर को एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आए हैं. जी हां, हाल ही में अर्जुन कपूर को मलाइका अरोड़ा के साथ एक बार फिर से स्पॉट किया गया है.

courtesy

बता दें कि पिछली रात को अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा को ड‍िजाइनर संदीप खोसला की पार्टी में एक साथ जाते हुए देखा गया था. लेकिन जब ये दोनों पार्टी से बाहर आए तो दोनों को कैमरे के सामने आने से कतराते हुए देखा गया.

इस पार्टी में अर्जुन मलाइका के अलावा अर्जुन की बहनें खुशी कपूर और र‍िया कपूर भी पहुंची थीं. काफी समय से ऐसा कहा जा रहा है कि अर्जुन की वजह से ही मलाइका और अरबाज खान का तलाक हुआ है. दोनों के बीच बढ़ती नजदीकियों के चलते अरबाज खान ने मलाइका अलग होना सही समझा था.

courtesy

दोनों के अफेयर की चर्चा मीडिया में आए दिन होती रहती है, लेकिन अभी तक मलाइका या अर्जुन ने इस बारे में कोई बात नहीं की है. दोनों ने कभी भी इस रिश्ते को एक्सेप्ट नहीं किया है. वहीं हम बात करें अर्जुन की फिल्मों की तो वे जल्द ही फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ में नजर आने वाले हैं.

इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा भी मुख्य किरदार में नजर आएंगी. फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है. ट्रेलर में दिखाया गया है कि अर्जुन का किरदार निश्चित रूप से ऐसा नहीं है जो अपने प्यार को इतनी आसानी से छोड़ दे और इसलिए अपनी पत्नी को घर लाने के लिए वह लंदन की यात्रा पर निकल पड़ता है.

यह भावनाओं का एक रोलर कोस्टर होगा जहां एक पति अपनी पत्नी को भारत वापस आने के लिए मनाने की कोशिश करता है ताकि वो फिर से अपने जीवन में पत्नी का बहुत सारा प्यार पा सके. फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ को फिल्म ‘नमस्ते लंदन’ का सीक्वल बताया जा रहा है. फिल्म 19 अक्टूबर को दशहरे के मौके पर रिलीज़ हो रही है. फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैण्ड’ में अर्जुन और परिणीति के अलावा अमित सयाल की भी अहम भूमिका है.

 

 

 

 

Published by Lakhan Sen on 07 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles