बर्थडे स्पेशल : कॉमेडी एक्टर टीकू तलसानिया की बेटी हैं शिखा, वेबसीरीज में भी कर चुकी हैं काम

Get Daily Updates In Email

फिल्म “वीरे दी वेडिंग” में करीना कपूर खान, सोनम कपूर और स्वरा भास्कर जैसी दिग्गज अभिनेत्रियों के साथ के साथ काम करने वाली शिखा तलसानिया का आज यानि कि 7 अक्टूबर को जन्मदिन है. बहुत कम ही लोगों को पता है कि शिखा  200 से ज्यादा फिल्मों और टीवी शोज में काम कर चुके कॉमेडियन एक्टर टीकू तलसानिया की बेटी हैं. तो चलिए जानते हैं उनके जन्मदिन के खास मौके पर उन से जुड़ी खास बातें जो शायद ही अभी तक आपको पता होंगी.

7 अक्टूबर को मुंबई में जन्मीं शिखा ने साल 2009 में आई फिल्म ‘वेक अप सिड’ से अपने फ़िल्मी सफर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में शिखा ने रणबीर कपूर की बेस्ट फ्रेंड ‘लक्ष्मी इन्दर आडवाणी’ का रोल प्ले किया था. उनका यह रोल दर्शकों को काफी पसंद भी आया था. इसके बाद शिखा साल 20 11 में अजय देवगन और इमरान हाशिमी की आई फिल्म ‘दिल तो बच्चा है’ में नजर आई थीं. फिल्म काफी सफल भी हुई थी. फिल्म ‘दिल तो बच्चा है’ के बाद शिखा ‘मीडनाइट चिल्ड्रेन’ फिल्म में देखी गई थीं.

फिल्मों से पहले शिखा कई टीवी शोज़ और वेब सीरीज़ में भी काम कर चुकी है. शिखा की सबसे फेमस वेब सीरीज़ ‘खाने में क्या है’ थी. यह वेब सीरीज़ शिखा के फैन्स को काफी पसंद भी आई थी. चौंकने वाली बात तो यह है कि शिखा ने एक्टिंग की शुरुआत थिएटर से की थी. लेकिन अब वे बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेसेस में शुमार होने लगी हैं. एक्टिंग के अलावा शिखा लाइन प्रॉड्यूसर और फ्लोर प्रॉडयूसर के तौर पर भी काम कर चुकी हैं.

शिखा अंतिम बार फिल्म फिल्म “वीरे दी वेडिंग” में नजर आई थी. इस फिल्म में करीना कपूर खान, सोनम कपूर और स्वरा भास्कर जैसी दिग्गज एक्ट्रेसेस भी मुख्य भूमिका में नजर आई थी. इस फिल्म की कहानी चार बेस्ट फ्रेंड्स पर बेस्ड थीं. फिल्म में शिखा बिंदास और जिंदगी को अपनी शर्तों पर जीने वाली लड़की के किरदार में नजर आई थी. बॉलीवुड की सभी एक्ट्रेसेस की तरह ही शिखा भी सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव रहती है. वे आए दिन अपने Instagram अकाउंट से फोटोज और वीडियोज भी काफी शेयर करती रहती है. Instagram पर  शिखा के लाखों फैन्स हैं.

Published by Lakhan Sen on 07 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles