‘बिग बॉस’ के स्टेज पर सलमान की पत्नी बनकर पहुंचीं भारती सिंह, लगाएंगी कॉमेडी का जबरदस्त तड़का

Get Daily Updates In Email

रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के सीजन-12 में भजन सिंगर अनूप जलोटा और उनकी 37 साल छोटी गर्लफ्रेंड और शिष्या जसलीन मथारू की जोड़ी ने खूब सुर्खियां बटोरी है. शो की शुरुआत से ही दोनों ने दर्शकों के दिल में अपनी जगह बना ली है. दोनों के रिलेशन को लेकर मीडिया में काफी सारी बातें भी हुई थी. दोनों ने इस शो की शुरूआत में अपने रिलेशन को लेकर खुलकर बयान दिया था. लेकिन ‘बिग बॉस’ के घर में हुए एक टास्क के दौरान दोनों के रिश्ते में कड़वाहट आ गई थीं. इतना ही नहीं दोनों ने यह रिश्ता तोड़ भी लिया था. लेकिन कुछ दिन में दोनों के बीच सब सही चलने लगा हैं.

View this post on Instagram

Ye kya ho raha hai , Jalota ji ke to Din ban gye 😂😂 Funny Task .😍😍 . .❤️❤️ . . . . 😘😘 ______________________________________________ Catch the whole gossip nd unseen footage @bigbosss.12 @bigbosss.12 @bigbosss.12 ➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖ #bigboss #bigboss12 #bigbossseason12 #bigbossseasontwelve #bigbossofficial #karanvirbohra #dipikaibrahim #srishtyrode #sreesanthnair #anupjalota #nehapendse #jasleenmatharu #shivashishmishra #sourabhpatel #romilchoudhary #nirmalsingh #sabakhan #somikhan #deepakthakur #urvashivani #roshmibanik #kritiverma #beingsalmankhan #hinakhan #priyanksharma #shilpashinde #biggboss12 #bigbossupdates #bigbosscolourtv #salmankhanfans

A post shared by bigboss season 12🔵 (@bigbosss.12) on

अब इस वीकेंड के वार में अनूप जलोटा और जसलीन के बीच फिर से दूरियां आ सकती हैं. दरअसल बिग बॉस के घर में अनूप जलोटा के साथ कॉमेडियन भारती सिंह डांस करने वाली हैं.  ख़बरें है कि बिग बॉस 12 में वीकेंड के वार में बड़ा ही धमाका होने वाला है. दरअसल बिग बॉस 12  के इस वीकेंड के वार में भारती सिंह की एंट्री होगी. खास बात तो यह है कि, भारती सिंह सलमान की वाइफ बनकर स्टेज पर पहुंचेंगी. इसके अलावा वे अनूप जलोटा के साथ भी डांस करेंगी.

यही नहीं भारती सिंह सलमान खान की पत्नी बनने के साथ ही शो में 9 बच्चे भी लेकर आएंगी जिन्हें वे अपने सलमान के बच्चों के तौर पर दर्शकों से इंट्रोड्यूज करवाएंगी. इसी के साथ भारती सिंह घर के अंदर एक ज्योतिषी भी बनकर जाएंगी जो कि घर के कंटेस्टेंट को उनके भविष्य के बारे में बताती नजर आएंगी. अब भारती के शो में आने बाद से धमाल होना तो बनता है.

ऐसा कहा जा रहा है कि, जलोटा और जसलीन अगल हो सकते हैं. दरअसल अनूप जलोटा को एक सीक्रेट रूम में भेजा जाएगा. जहां से वे घर में रह रहे सभी सदस्यों को देख पाएंगे. लेकिन घर के सदस्य उन्हें नहीं देख पाएंगे. कुछ समय बाद अनूप वापिस घर में आएंगे तो देखना बड़ा ही दिलचस्प होगा कि जब अनूप एक बार फिर घर में आएंगे तो क्या हंगामा होगा?  अभी कुछ दिन पहले ही जब अनूप और जसलीन  के बीच कड़वाहट आ गई थी. तब जसलीन के पिता का बयान भी सामने आया था.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जसलीन मथारू के पापा ने बिग बॉस के घर में जाने की इच्छा जताई थी. जसलीन के पिता केसर मथारू घर में जसलीन को समझाने के लिए जाना चाहते थे. लेकिन शो के प्रोड्यूसर ने घर में जाने की अनुमति नहीं दी है. केसर मथारू ने बताया था कि, ‘उन्हें कभी-कभी लगता है कि जसलीन और जलोटा का रिश्ता स्क्रिप्टेड है. उनका रिश्ता केवल बिग बॉस के घर के अंदर जाने के लिए बनाया गया है.’

Published by Lakhan Sen on 07 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles