भारत आए हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ, जताई ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ काम करने की इच्छा

Get Daily Updates In Email

हॉलीवुड के मेगास्टार विल स्मिथ हाल ही में भारत आए हुए थे. वह यहां ‘हिन्दुस्तान टाइम्स लीडरशिप समिट-2018’ समारोह में शिरकत करने के लिए आए थे. इस समारोह में विल स्मिथ ने भारतीय सिनेमा के साथ-साथ हॉलीवुड के बारे में भी चर्चा की. इस दौरान विल ने अपनी एक इच्छा जाहिर करते हुए बताया कि वह दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला और पूर्व मिस वर्ल्ड और सुपरस्टार ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ काम करना चाहते हैं.

courtesy

विल ने कहा, ‘मेरी बड़ी इच्छा है कि मैं एक बॉलीवुड डांस सीक्वेंस का हिस्सा बनूं. मेरी और ऐश्वर्या की मुलाकात करीब 15 साल पहले हुई थी और हमने साथ में फिल्म करने के बारे में बात की थी लेकिन अब तक हमें साथ काम करने का मौका नहीं मिल पाया है. उम्मीद करता हूं कि जल्द ही मुझे उनके साथ एक फिल्म करने का अवसर प्राप्त होगा’.

इस समारोह को एक्टर फरहान अख्तर होस्ट कर रहे थें. 16वें हिंदुस्तान टाइम्स लीडरशिप समिट में दर्शकों के सामने स्मिथ ने भांगड़ा भी किया. इस डांस वीडियो को फरहान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. शेयर करने के साथ ही फरहान ने इस वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा, ‘एक उम्दा और सहज इंसान. अपनी सरलता से सबका दिल जीतने के साथ ही भांगड़ा भी किया’. इस दौरान स्मिथ ने बताया कि उन्हें बॉलीवुड के डांस नंबर्स बहुत पसंद हैं.

इस समारोह के दौरान उन्होंने कलाकार के रूप में असफलता, संघर्ष और अपने बचपन और दुनिया का सर्वश्रेष्ठ अभिनेता बनने तक की अपनी कहानी साझा की. अकादमी पुरस्कार के लिए नामित और ग्रेमी पुरस्कार विजेता स्मिथ ने बॉलीवुड अभिनेता-गायक-फिल्म निर्माता फरहान अख्तर के साथ शनिवार को 16वें हिंदुस्तान टाइम्स लीडरशिप समिट में बातचीत कर बताई.

courtesy

बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर के साथ बातचीत के दौरान स्मिथ ने अपने जीवन के कई अनकहे किस्से साझा किए. उन्होंने कहा कि, ‘मेरा बचपन बिल्कुल वैसा नहीं था जैसा अपने लिए सोचता था. मेरे चारों ओर हिंसा का माहौल था लिहाजा मैं इसे अपने बच्चों के लिए बदलना चाहता था. आखिर मैंने और मेरी पत्नी ने इस 40 साल पुराने सपने को पूरा कर दिखाया. मैं हमेशा से शादी करना चाहता था और एक खुशहाल परिवार का सपना देखता था’. स्मिथ के परिवार में पत्नी जेडा पिंकेट, दो बेटे जाडेन और ट्रे और बेटी विलो हैं.

 

Published by Yash Sharma on 07 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles