वेस्टर्न लुक में देर रात दोस्तों के साथ एन्जॉय करती नजर आईं सारा अली खान, वायरल हो रहे फोटोज

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के फेमस एक्टर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान जल्द ही अपनी आगामी फिल्म ‘सिंबा’ में नजर आने वाली हैं. सारा अक्सर ही दोस्तों के साथ गुड टाइम स्पेंड करती देखी जाती हैं. अभी हाल ही में वे दोस्तों के साथ हैंग आउट करती नजर आई हैं.

इस दौरान सारा वेस्टर्न लुक में नजर आईं. आमतौर पर सारा को ट्रेडिशनल लुक में देखा जाता है. लेकिन इस बार वे वेस्टर्न लुक में दिखीं. सामने आई तस्वीरों में सारा अपने फ्रेंड के साथ किसी रेस्तरां में दिख रही हैं. सारा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

छोटे पर्दे के सबसे पॉपुलर चैट शो ‘कॉफी विथ करण’ के सीजन-6  में सारा अली खान अपने पिता सैफ अली खान के साथ नजर आने वाली हैं. बता दें कि, सारा अली खान रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘सिंबा’ में नजर आने वाली है. इस फिल्म के पहले उन्होंने फिल्म ‘केदारनाथ’ की शूटिंग पूरी कर ली है. फ़िलहाल ‘सिंबा’ की शूटिंग चल रही है.

फिल्म में रणवीर सिंह पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि रणवीर का यह किरदार फिल्म ‘सिंघम’ में अजय देवगन द्वारा निभाए गए रोल बाजीराव सिंघम के जैसा ही होगा. शायद यही वजह है अब रणवीर की फिल्म ‘सिंबा’ में अजय देवगन भी नजर आएंगे. हालांकि अजय देवगन सिर्फ फिल्म के क्लाइमेक्स के एक महत्वपूर्ण सीन में दिखेंगे.

इस फिल्म में रणवीर सिंह और अजय देवगन के अलावा अनिल कपूर भी होंगे. अनिल फिल्म में कैमियो रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म ‘दिल धड़कने दो’ के बाद अब अनिल कपूर एक्टर रणवीर सिंह के साथ इस फिल्म में भी नजर आएंगे. रणवीर इस फिल्म को लेकर काफी खुश हैं. अभी तक फिल्म से रणवीर का सिर्फ लुक सामने आया है. फिल्म का अभी न टीजर रिलीज हुआ है न अभी तक ट्रेलर सामने आया है.

बता दें कि, ‘सिम्बा’ 28 दिसंबर को रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन बॉलीवुड के फेमस निर्देशक रोहित शेट्टी कर रहे हैं. फिल्म में रणवीर सिंह ऐसे पुलिसवाले की भूमिका में हैं जो अत्याचार के खिलाफ तो लड़ेगा ही, लेकिन उसका मुख्य उद्देश्य यह होगा कि वह उन लोगों के साथ बिल्कुल इंसाफ नहीं करेगा जो कि महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करता हो. फिल्म की पूरी कहानी इसी मुद्दे पर आधारित है.

 

 

 

Published by Lakhan Sen on 07 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles