सिंगिंग करती नजर आएंगी श्रुति हासन, न्यूक्लिया के आने वाले एल्बम में शामिल होगा सॉंग

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड और टॉलीवुड एक्ट्रेस श्रुति हासन आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं. बहुत कम ही लोगों को यह बात पता होगी कि श्रुति हासन एक सिंगर भी हैं. अपनी खूबसूरती से सभी को कायल करने वालीं श्रुति हासन अपनी खूबसूरत आवाज के लिए भी जानी जाती हैं.

खास बात तो यह है कि निर्माता उदय सागर के साथ मिलकर वह एक गाने पर काम कर रही हैं. उनका यह गाना नवंबर में रिलीज किया जाएगा. इस गाने में निर्माता उदय सागर ने श्रुति की काफी सहायता की है. श्रुति के इस गाने को न्यूक्लिया के आने वाले एल्बम में शामिल किया जाएगा.

इस बारे में बात करते हुए हाल ही में एक्ट्रेस श्रुति हासन ने कहा, ‘मैं इस सहयोग के लिए उत्साहित थी. न्यूक्लिया के काम और उनकी प्रतिभा के साथ अद्भुत तरीके से दर्शकों से जुड़ाव देखकर हमेशा उनकी प्रशंसक रही हूं. यह रचनात्मकता के साथ एक रोमांचक सहयोग था और काम के लिए पूरी तरह खुश हूं. यह मेरे पसंदीदा अनुभवों में से एक है.’

बता दें कि श्रुति हासन के पिता कमल हासन भी एक जाने माने अभिनेता, निर्देशक और फिल्म प्रोड्यूसर हैं. श्रुति हासन भले ही एक बेहतरीन अदाकारा हैं पर आपको यह बात नहीं पता होगी कि श्रुति सिंगिंग में अपना करियर बनाना चाहती थीं. उन्होंने कैलिफोर्निया के एक म्यूजिक इंस्टीट्यूट से म्यूजिक भी सिखा है.

श्रुति ने महज 6 साल की उम्र से ही सिंगिंग शुरू कर दी थी. बात करें श्रुति के पहले गाने कि तो श्रुति ने अपने पिता की फिल्म ‘तेवर मगन’ में अपना पहला गाना गाया था. बतौर सिंगर अपना करियर शुरू करने वाली श्रुति ने कभी नहीं सोचा था कि वह एक्टिंग की दुनिया में कदम भी रखेंगी.

दरअसल श्रुति ने अपने पिता द्वारा निर्देशित फिल्म में कैमियो किया था. इस रोल के बाद श्रुति के अन्दर एक्टिंग को लेकर जुनून सा जाग गया था और फिर उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने का फैसला किया. आज श्रुति साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एक जाना पहचाना नाम है और साउथ की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. इसके साथ की श्रुति बॉलीवुड की भी कुछ फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

 

 

 

Published by Lakhan Sen on 07 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles