‘सुईधागा’ ने दूसरे शनिवार को कमाए 3.10 करोड़, फिल्म का कुल कलेक्शन हुआ 67.35 करोड़

Get Daily Updates In Email

एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘सुई-धागा’ ने ट्रेलर से लेकर अभी तक खूब सुर्खियां बटोरी है. फिल्म रिलीज़ होने के पहले दिन से ही दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. वरुण और अनुष्का की एक्टिंग की सभी खूब तारीफ भी कर रहे हैं. फिल्म ने पहले सप्ताह बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करते हुए दूसरे सप्ताह भी बहुत अच्छी कमाई की है.

courtesy

इस हफ्ते 3 अन्य फिल्में भी रिलीज हुई है. इसके बाद भी अनुष्का शर्मा और वरुण धवन की फिल्म ‘सुई धागा’ को इन सभी फिल्मों को टक्कर देने में कामयाब रही. एक सप्ताह के भीतर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया. 30 करोड़ रुपए के बजट में बनी इस फिल्म ने 8 दिनों में 63.75 करोड़ का जबरदस्त बिजनेस किया है.

courtesy

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘मेड इन इंडिया’ कैम्पेन पर आधारित फिल्म ‘सुई धागा’ ने ओपनिंग डे पर 8 करोड़ रुपए कमाए थे. इसके बाद शनिवार को 11.50 रुपए, रविवार को 16 करोड़, सोमवार को 7 करोड़, मंगलवार को 11.50 करोड़, बुधवार को 3.80 करोड़, गुरुवार को 3.35 करोड़ और शुक्रवार को 1.75 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था. फिल्म ने शुक्रवार तक कुल 63.75 करोड़ रुपए की कमाई की है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार फिल्म ‘सुई धागा’ ने दूसरे शनिवार को अपनी कमाई में शानदार 77.14 प्रतिशत की बढ़ोतरी की है और ऐसा लग रहा है कि फिल्म रविवार तक 70 करोड़ तक का कलेक्शन कर लेगी. तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने दूसरे सप्ताह के शुक्रवार को 1.75 और शनिवार को 3.10 करोड़ का बिज़नस किया है. इसी के साथ फिल्म का टोटल कलेक्शन 67.35 करोड़ रुपए हुआ. दूसरे वीकेंड पर फिल्म को 1100 स्क्रीन्स मिली है.

courtesy

इस शुक्रवार को आयुष शर्मा और वरीना की फिल्म ‘लवयात्री’ के साथ-साथ आयुष्मान खुराना और राधिका आप्टे की फिल्म ‘अंधाधुन’ भी रिलीज़ हुई थी. इसके बावजूद भी फिल्म ‘सुईधागा’ इस सप्ताह भी सिनेमाघरों में टिके रहने में कामयाब हुई है. फिल्म में भारत को दर्शकों द्वारा अच्छा रिस्पांस मिल रहा है इसलिए भी फिल्म लम्बे समय तक बॉक्स ऑफिस पर टिकने में सफल रही है. फिल्म पहले ही खूब मुनाफा कमा चुकी है और सुपरहिट साबित हो चुकी हैं.

Published by Yash Sharma on 07 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles