KBC-10 : शो का नया प्रोमो रिलीज़, मां की आवाज़ में कविता सुनकर इमोशनल हुए अमिताभ बच्चन

Get Daily Updates In Email

टेलीविज़न का मशहूर गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 10वें सीजन में एक से बढ़कर एक धमाकेदार कंटेस्टेंट हिस्सा ले रहे हैं. शो को हर बार की तरह इस बार भी दर्शकों का अच्छा प्यार मिल रहा है. वहीं शो के होस्ट और बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन का अनोखा अंदाज़ भी दर्शकों को काफी पसंद आता है.

courtesy

हाल ही में शो का नया प्रोमो रिलीज़ हुआ है जिसमें अमिताभ इमोशनल होते नजर आ रहे हैं. प्रोमो में दिखाया जाता है कि अमिताभ के शो में एंट्री होने पर सभी दर्शकों और कंटेस्टेंट ने अमिताभ बच्चन को बधाइयां दी. सभी ने तालियां बजाकर अमिताभ बच्चन का अभिवादन भी किया. शायद यह कौन बनेगा करोड़पति के इतिहास में पहला ही ऐसा पल होगा जिसमें अमिताभ बच्चन भावुक अंदाज़ में नजर आए हों.

courtesy

दरअसल शो के नए प्रोमो में दिखाया गया है कि कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर ही अमिताभ बच्चन का जन्मदिन मनाया जाता है. तो जैसे ही वह सीट पर बैठते हैं. इतने में एक ऑडियो सुनाया जाता हैं. जिसमें कोई महिला अपनी आवाज़ में कविता सुना रही हैं. ऑडियो में महिला ‘आ झरोखे से जरा सा चांदनी प‍िछले पहर की पास में जो सो गई है’ कविता के बोल सुना रही थीं.

courtesy

यह सुनकर अमिताभ बच्चन और साथ ही में पूरे सेट पर ख़ामोशी छा जाती है. चारों ओर सन्नाटा छा जाता है और दूसरी तरफ अमिताभ बच्चन भावुक हो जाते हैं. पूरे स्टूड‍ियो से लेकर सामने बैठी कंटेस्टेंट के चेहरे के भाव में एक सवाल साफ नजर आता है. सब अमिताभ की ओर देखकर बस पूछना चाहते हैं आख‍िर किसकी आवाज ने अमिताभ बच्चन की आंखों में आंसू ला द‍िए.

courtesy

इतने में अमिताभ बच्चन खुद बोलते हैं कि ‘यह मेरी मां की आवाज़ थी’. अमिताभ का 11 अक्टूबर को जन्मदिन है. इसलिए कौन बनेगा करोड़पति के मेकर्स और टीम मेम्बर अमिताभ बच्चन को स्पेशल गिफ्ट देना चाहते थे और अमिताभ यह गिफ्ट पाकर काफी इमोशनल और खुश नजर आए.

 

Published by Yash Sharma on 07 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles