अपनी फ़िल्में नहीं देखती हूं इसलिए अभिनय के मामले में खुद को जज नहीं कर सकती : दिशा पाटनी

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने अपने करियर में ‘एम एस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी’ और ‘बागी-2’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में बेहतरीन अभिनय किया है. दिशा ने वर्ष 2015 में तेलुगू फिल्म ‘लोफर’ के साथ अभिनय की शुरुआत की थी. इसके बाद वह 2016 की ‘एम.एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ से बॉलीवुड में नजर आई थीं. इसके बाद वह ‘कुंग फू योगा’ और ‘बागी 2’ जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं.

courtesy

एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस दिशा से पूछा गया कि उन्होंने अभिनय में आए बदलाव के बारे में पूछा गया. इस पर दिशा ने मीडिया से बात करते हुए उन्होंने बताया कि, ‘मैं अभिनय के मामले में खुद को जज नहीं कर सकती. मैं बहुत शर्मिले स्वभाव की हूं. मैंने कभी अपनी फिल्में नहीं देखी इसलिए मुझे नहीं पता लेकिन यकीनन मैं फिल्म निर्माण के इस पूरे परिवेश में सहज महसूस कर रही हूं’.

courtesy

दिशा से जब फिल्म ‘भारत’ के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, ‘मैं ‘भारत’ का हिस्सा बनकर खुद को बहुत भग्यशाली मान रही हूं. फिल्म ‘भारत’ में कुछ अलग और रोचक करने जा रही हूं. मझे बहुत ख़ुशी है कि मेरे फैन्स मुझसे इतना प्यार करते हैं. कामयाबी और फैन्स का प्यार सब कुछ मेहनत पर निर्भर करता हैं. मैं अपना काम अच्छे से कर रही हूं इसलिए मेरे फैन्स भी मुझे उतना ही पसंद करते हैं’.

courtesy

दिशा का नाम अक्सर एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ जोड़ा जाता हैं. दोनों को कईं बार साथ में स्पॉट भी किया गया है. हालांकि इन दिनों यह खबर भी आई थी कि दोनों ने ब्रेकअप कर लिया है. पर अभी तक दोनों ने इस बारे में मीडिया के सामने कुछ नहीं कहा है. वहीँ टाइगर भी अपनी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द इयर 2’ में व्यस्त हैं. दूसरी ओर दिशा एक्टर सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में बिजी हैं. वह फिल्म में अपने किरदार और लुक को लेकर काफी मेहनत कर रही हैं. फिल्म में उनके अलावा कटरीना कैफ, तब्बू और सुनील ग्रोवर में नजर आएंगे. फिल्म को अगले साल ईद पर रिलीज़ किया जाएगा.

Published by Yash Sharma on 08 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles