आलिया भट्ट की शादी के बाद ही खुद के बारे में कुछ सोचेंगी कटरीना कैफ

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में हर दिन किसी ना किसी एक्टर या एक्ट्रेस के बीच लव अफेयर की खबरें आम होती ही रहती हैं. जैसे फ़िलहाल बॉलीवुड के स्टार रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट के बीच भी अफेयर को लेकर बातें सामने आ रही हैं. दोनों को अक्सर साथ में टाइम स्पेंड करते हुए देखा जा रहा है. फिल्म की शूटिंग से लेकर रेस्टोरेंट तक दोनों साथ में देखे जा रहे हैं. इसके अलावा दोनों के बीच की बॉन्डिंग भी काफी अच्छी बनी हुई है. यह भी कहा जा रहा है कि वे प्यार के इस बंधन को जल्द ही शादी में भी बदल सकते हैं.

View this post on Instagram

They are the newest couple in b’town! @aliaabhatt Ranbir Kapoor just confirmed that he is dating Alia Bhatt and he's what he had to say – "It’s really new right now, and I don’t want to over speak. It needs time to breathe and it needs space. As an actor, as a person, Alia is — what’s the right word — flowing right now. When I see her work, when I see her act, even in life, what she gives is something that I’m aspiring to for myself. It always comes with a lot of excitement. It’s a new person, it comes with new beats. Old tricks become new tricks again — you know, being charming and romantic, all of that. I think I’m more balanced today. I value relationships more. I can appreciate hurt and what it does to a person much more than I could a couple years back." #aliabhatt #ranbirkapoor #bollywood #celebrity #celebritycouple #raazi #sanju #aliaranbir #itsofficial #CulturamaLIVING #LIVING

A post shared by LIVING Magazine (@culturamaliving) on

रणबीर को भी जहां कई बार अलिया के पेरेंट्स के साथ देखा जा चुका है तो वहीँ आलिया भी रणबीर के परिवार के साथ अक्सर देखी जाती हैं. रणबीर के फैमिली मेम्बर्स के साथ भी आलिया की बॉन्डिंग काफी अच्छी देखने को मिली है. दोनों की शादी को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल बयान तो सामने नहीं आया है लेकिन कहा यही जा रहा है कि जल्द ही दोनों की शादी हो सकती है.

वहीँ अब बात करें आलिया की बेस्ट फ्रेंड कटरीना कैफ की तो वे भी आलिया के लिए काफी खुश नजर आ रही हैं. वैसे तो कटरीना कैफ भी रणबीर के साथ रिलेशन में रह चुकी हैं लेकिन इसके बावजूद भी वे आलिया और रणबीर के रिश्ते से काफी खुश हैं. गौरतलब है कि कटरीना और रणबीर के साथ होने के दौरान भी उनकी शादी को लेकर बातें सामने आई थीं, लेकिन कुछ समय बाद ही यह रिश्ता भी टूट गया था.

हालांकि जब आलिया और रणबीर के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थीं तब कटरीना ने अपनी दोस्त आलिया से कुछ दूरी जरुर बढ़ा ली थी, लेकिन अन फिर दोनों को साथ में देखा जाने लगा है. दोनों के साथ वाले कुछ वीडियोज भी सामने आए थे जिन्हें दर्शकों का काफी प्यार मिला था. कटरीना भी कई बार मीडिया के सामने यह कह चुकी हैं कि अलिया और उनके बीच सब नार्मल है.

हाल ही में इस रिलेशन को लेकर उनका एक और बयान सामने आया है जिसके अनुसार कटरीना ने कहा है कि वे चाहती हैं कि आलिया भट्ट की शादी जल्द हो जाए. आलिया की शादी के बाद ही वे खुद के बारे में सोचेंगी. बता दें फ़िलहाल कटरीना ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान’ की शूटिंग में बिजी है. इसमें उनके साथ आमिर खान, अमिताभ बच्चन और फातिमा सना शेख नजर आएंगे.

Published by Hitesh Songara on 08 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles