ऋचा चड्ढा का म्यूजिक एल्बम ‘गवांदियां’ हुआ रिलीज़, वीडियो में दिखा एक्ट्रेस का रॉकस्टार लुक

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने अभी तक कईं फिल्मों में अपने कमाल के अभिनय से सभी को अपना कायल बनाया है. बेहतरीन एक्टिंग और महत्वपूर्ण सामाजिक मुद्दों पर बोलने के कारण वह अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती हैं. ‘लव सोनिया’ और ‘फुकरे’ जैसी शानदार फिल्मों में काम कर चुकी ऋचा चड्ढा ने पंजाबी पॉप सितारे डॉ. जीयस और जोरा रंधावा के साथ एक पंजाबी गाने पर डांस करती नजर आई हैं. जीयस और जोरा अपने शानदार हिट गानों के लिए अंतरराष्ट्रीय सर्किट में बेहद प्रसिद्ध हैं.

सॉंग ‘गवांदियां’ जो एक पुराना पंजाबी गीत है. उसे नए ज़माने की धुन के साथ रीमेड किया गया है लेकिन गाने के महत्वपूर्ण बीट्स और नोट्स को पहले की तरह ही बरकरार रखा गया है. एक्ट्रेस ऋचा ने इस वीडियो सॉंग के लिए गाना भी गाया है और साथ ही इस वीडियो में डांस भी किया है. वह इसमें ट्रेडिशनल और मॉडर्न दोनों ही अवतार में एक कंपलीट रॉकस्टार की तरह दिख रही हैं.

गाने को बीइंग यू म्यूज़िक के ऑफिशियल यू-ट्यूब चैनल पर आउट किया गया है. जिसे 48 घंटों से भी कम समय में करीब 2 मिलियन लोग देख चुके हैं. बता दें कि एक्ट्रेस ने इस वीडियो में कलाकारों के साथ ना सिर्फ गाना गया है बल्कि डांसर्स के साथ अपने डांस स्टेप्स को खुद कोरियोग्राफ भी किया. साथ ही वीडियो के लिए खुद को स्टाइल भी रिचा ने ही किया है.

इस वीडियो में उनके अलावा एक्टर वरुण शर्मा भी नजर आ रहे हैं. वरुण और ऋचा ने फिल्म ‘फुकरे’ और ‘फुकरे रिटर्न्स’ में भी साथ काम किया है. हाल ही में एक्ट्रेस ऋचा की फिल्म ‘लव सोनिया’ रिलीज़ हुई थी जिसमें उनकी एक्टिंग की सभी ने तारीफ़ की थी. इसमें उन्होंने एडल्ट स्टार का किरदार निभाया था. इससे पहले वह बिग बॉस को लेकर दिए बयान को लेकर भी काफी चर्चा में रही थीं. बिग बॉस को लेकर ऋचा चड्ढा ने कहा था कि,  ‘100 करोड़ रुपए भी मिले तो बिग बॉस में नहीं आऊंगी. जिस तरह की एनर्जी और स्टेमिना शो के लिए चाहिए वह मुझमें नहीं है. इसी वजह से इससे दूर हूं’.

Published by Yash Sharma on 08 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles