एयरपोर्ट पर अकेले नजर आने के बाद पति अंगद के साथ डिनर डेट एन्जॉय करने पहुंचीं नेहा धूपिया

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में हैं. कुछ दिनों पहले ही नेहा और उनके पति अंगद बेदी ने सोशल साइट्स पर फोटो शेयर कर अपने पेरेंट्स बनने की खबर शेयर की थी. दोनों जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं जिसके लिए वे बेहद खुश भी हैं.

कुछ दिनों पहले ही नेहा धूपिया का बेबी शावर फंक्शन रखा गया था. जिसमें फ़िल्मी इंडस्ट्री से जुड़े कई लोग शामिल हुए थे. बेबी शावर के बाद अब एक्ट्रेस को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है. इस दौरान नेहा अकेले नजर आ रही हैं. एयरपोर्ट पर भी नेहा ने कैमरे को देखकर पोज दिए. नेहा इन दौरान बेहद खुश नजर आ रही हैं.

इस दौरान नेहा ने व्हाइट कलर का ड्रेस पहना हुआ था. इसके साथ उन्होंने व्हाइट फूटवियर भी पहने हुए थे.

View this post on Instagram

#nehadhupia snapped at the airport

A post shared by Entertainment Lods (@enterlods) on

इसके बाद नेहा को अपने पति अंगद बेदी के साथ भी देखा गया. दोनों एक साथ हाथ पकड़कर चलते हुए नजर आए.

View this post on Instagram

#angadbedi #nehadhupia

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इस दौरान नेहा और अंगद दोनों ने ब्लैक कलर का ड्रेस पहना हुआ था. दोनों की ये फोटोज भी सोशल साइट्स पर वायरल हुई थी. बताते चलें प्रेग्नेंसी के बावजूद नेहा ने अभी तक काम से ब्रेक नहीं लिया है. नेहा ने अपने आने शो ‘नो फ़िल्टर नेहा’ सीजन 3 की शूटिंग पूरी कर ली है. जिसके फोटोज उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किए हैं.

बताते चलें नेहा के बेबी शावर फंक्शन में विक्की कौशल, अरबाज और जॉर्जिया, कोंकणा सेन शर्मा, अलवीरा अग्निहोत्री, कुणाल खेमू, सोहा अली खान, कबीर खान, मिनी माथुर, प्रीती जिंटा और राहुल बोस जैसे सितारे पहुंचे थे.

अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर नेहा ने कहा था कि, ‘मुझे डर था कि अगर मैं अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में पहले बता दूंगी तो मुझे काम मिलना बंद हो जाएगा. अच्छा हुआ कि 6 महीने तक मेरा बेबी बंप नहीं दिखा. इंडस्ट्री में लोग ऐसा सोचने लगते हैं कि प्रेग्नेंट होने के बाद हम काम नहीं कर सकते.’

नेहा और अंगद ने मई में गुरूद्वारे में गुपचुप तरीके से शादी की थी.

Published by Chanchala Verma on 08 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles