कंगना रनौत ने सोनम कपूर को खराब कलाकार के साथ-साथ बताया खराब वक्ता

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आए दिन फ़िल्मी कलाकार किसी ना किसी आरोप में फंसे रहते हैं. एक्टर या एक्ट्रेस अपनी ही किसी कमेंट को लेकर विवादों में फंस जाते हैं और ऐसे ही विवादों में एक्ट्रेस कंगना रनौत का नाम ना आए ऐसे हो ही नहीं सकता. इन दिनों वह अपनी फिल्म ‘मणिकर्णिका’ को लेकर बहुत चर्चा में हैं. ऐसे में उन्होंने फिल्म प्रोड्यूसर विकास बहल को लेकर आरोप लगाया था जिसके लिए भी वह चर्चा में आई थीं.

courtesy

हाल ही में एक्ट्रेस सोनम कपूर से भी मी टू कैंपेन के बारे में सवाल किया गया कि, यदि वह इस जगह पर होती तो इससे कैसे डील करती? तो इसके जवाब में सोनम ने कहा कि, ‘मुझे नहीं पता मैं इसे कैसे डील करूंगी. मुझे इतना पता है कि मैं इस महिला पर भरोसा करती हूं. मुझे यह बर्ताव बहुत बुरा और कायराना लगा’. जब उनसे फिल्म निर्माता विकास बहल के खिलाफ लग रहे आरोपों के बारे में पूछा गया तब सोनम ने कहा कि जो हुआ वह बेहद गंदा था. इसी बीच उनसे कंगना के आरोपों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, कंगना आए दिन कुछ ना कुछ स्टेटमेंट देती रहती हैं इसलिए उन्‍हें गंभीरता से लेना मुश्किल होता है.

courtesy

सोनम की बात से कंगना काफी गुस्सा हो गईं और कंगना ने सोनम को जवाब देते हुए कहा कि, ‘मैंने देश को कई नेशनल और इंटरनेशनल समिट्स में रिप्रेजेंट किया है. युवा पीढ़ी के लिए कई बार आदर्श के रूप में उभरकर मैं समाने आई हूं और मैं वह नहीं जिसके पिता की वजह से मेरा नाम हुआ है. वर्षों की मेहनत के बाद मुझे आज यह मुकाम हासिल हुआ है’. कंगना अपनी बात को पूरा करते हुए कहती हैं, ‘सोनम ना तो अच्छी अदाकारा हैं और ना ही अच्छी बोलने वाली एक्ट्रेस हैं. मुझ पर या मेरी किसी भी बात पर आपत्ति जताने वालों को मैं नहीं छोडूंगी.’

courtesy

बता दें कि इस मी टू की शुरुआत तब हुई जब तनुश्री और नाना विवाद के बीच एक महिला ने डायरेक्टर विकास बहल पर कईं चौंकाने वाले आरोप लगाए थे. इसी के बाद कंगना ने भी आगे बढ़कर उनका साथ दिया और अपनी बातें रखी थीं.

Published by Yash Sharma on 08 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles