किसान की बेटी निशा ने किया शो में रैंप वाक, मलाइका अरोड़ा ने की मॉडल की जमकर तारीफ

Get Daily Updates In Email

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों एमटीवी के शो इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल में जज के तौर नजर आ रही हैं. इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल  में पांच जजों के पैनलिस्ट और मेंटर होते हैं जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस व मॉडल मलाइका अरोड़ा, मिस्टर गाबा, मिलिंद सोमण, डब्बू रत्नानी और अनुशा डांडेकर हैं. इस शो के दौरान ही मलाइका ने शो पर एक किसान की बेटी के साथ रैंप वाक किया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं. दर्शकों द्वारा भी काफी पसंद किया जा रहा है. शो के दौरान जब यह मॉडल स्टेज पर रैंप वाक करने आती है तो मलाइका इसे देखकर भावुक हो जाती हैं.

स्टेज पर पहुंची ये मॉडल किसान की बेटी है और अपनी मेहनत के दम पर हासिल की इस उपलब्धि को पाने की खुशी इस मॉडल के चेहरे पर साफ दिखाई दे रही है. एमटीवी द्वारा जारी किये गए इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा किसान की बेटी को देखकर इमोशनल हो जाती हैं. इस दौरान मलाइका ने कहा कि, ‘आज हमारे सामने एक किसान की बेटी खड़ी है. हमारे देश की मिट्टी से आई हुई है और यह हमारे सबके लिए ही नहीं बल्कि पूरे महिलाओं के लिए बेहद गर्व की बात है’.

शो पर रैंप वाक करने आई मॉडल निशा यह देखकर रोने लग जाती है और सभी का धन्यवाद करती हैं. बता दें कि निशा के पिता एक किसान हैं. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर काफी पसंद किया जा रहा हैं. मलाइका समेत वहां मौजूद सारे जजों ने निशा की खूब तारीफ की हैं. इस शो के दौरान मलाइका ने भी रैंप पर वाक किया.

बता दें, इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल का चौथा सीजन चल रहा है. इससे पहले हुए तीन सीजन में देश भर के मॉडल का ऑडिशन लेने के लिए चुना जाता है. अहमदाबाद की रहने वाली 20 वर्षीय रिया सुबोध ने एमटीवी के पॉपुलर शो ‘इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल’ सीजन 3 जीता था. अपनी ग्लैमरस लुक और स्टनिंग लुक्स से रिया ने अंतिम मुकाबले में दो कंटेस्टेंट्स सबिता कार्की और श्वेता राज को पछाड़ते हुए यह खिताब अपने नाम किया था.

Published by Yash Sharma on 08 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles