मैंने ही सनी लियॉन का परिचय भारत और बॉलीवुड में कराया: पूजा भट्ट

Get Daily Updates In Email

90 के दौर की मशहूर अदाकारा और महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट ने बतौर लीड एक्ट्रेस बहुत नाम कमाया है. लेकिन कुछ सालों से वह फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं. कुछ दिनों पहले ही महेश भट्ट ने फिल्म ‘सड़क-2’ बनाने की घोषणा की थी, जिसमें पूजा भट्ट को फिर से लीड एक्ट्रेस कास्ट करने की बात कही गई थी. फिल्म को अगले साल रिलीज़ किया जाएगा.

courtesy

हाल ही में एक्ट्रेस ने एक कार्यक्रम के दौरान एक्ट्रेस सनी लियॉन की बहुत सारी बातों की भी चर्चा की है. बॉलीवुड फिल्मकार और अभिनेत्री पूजा भट्ट ने बताया कि वह खुद चाहती थीं कि सनी लियॉन भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में काम करें. लियॉन ने बॉलीवुड में अपने अभिनय करियर की शुरूआत पूजा भट्ट निर्मित फिल्म ‘जिस्म-2’ से की थी. सनी लियॉन अब बॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुकी हैं.

courtesy

पूजा ने कहा कि, ‘एक वक्त था जब लियॉन को अमेरिकी इंडस्ट्री ने अपनाने से इनकार कर दिया था. उस वक्त से ही मैं चाहती थी कि लियॉन भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में काम करें और आज वह बॉलीवुड का एक जाना माना चेहरा हैं’. पूजा ने कहा कि, ‘मैंने ही सनी लियॉन का परिचय भारत और बॉलीवुड में कराया जबकि अमेरिका ने उन्हें मेनस्ट्रीम फिल्मों में लेने से मना कर दिया था. बाद में सनी ने मुझे बताया कि जैसा वह अब कर रही हैं अमेरिका में वह कभी नहीं हो पाता. क्योंकि अमेरिका वाले एडल्ट स्टार को मेनस्ट्रीम में कभी स्वीकार नहीं करते लेकिन यह सब यहां भारत में हुआ’.

courtesy

वर्ष 2011 में बिग बॉस सीजन 5 में सनी ने वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी. शो के दौरान ही डायरेक्टर महेश भट्ट मेहमान बनकर आए थे और सनी को फिल्म ‘जिस्म 2’ के लिए सिलेक्ट कर लिया था. इस फिल्म को पूजा भट्ट ने डायरेक्ट किया था. हालांकि उनका डेब्यू सक्सेसफुल नहीं रहा. फिल्म ‘जिस्म 2’ बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी लेकिन सनी का करियर चल निकला. फिलहाल एक्ट्रेस सनी लियॉन स्प्लिट्सविला के 11वें सीजन को होस्ट करते नजर आ रही हैं.

Published by Yash Sharma on 08 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles