रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज’ के सीजन 3 की विनर रहीं पुणे की 10 वर्षीय दीपाली बोरकर

Get Daily Updates In Email

जी टीवी पर आने वाले बच्चों के पॉपुलर रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज’ के फिनाले का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. शो में हुनरबाज बच्चों ने कई महीनों तक अपनी जबरदस्त एक्टिंग के दम पर दर्शकों को खूब एंटरटेन किया. इस शो पर आखिरकार फिनाले में शो की विनर के तौर पर पुणे की दीपाली बोरकर के नाम की घोषणा की गई. दीपाली को शो की ट्रॉफी के साथ पांच लाख का कॅश प्राइज भी दिया गया.

जबरदस्त डांसर होने के साथ-साथ ही दीपाली बोरकर एक शानदार एक्ट्रेस भी हैं. जिन्होंने शो में अपने परफॉरमेंस के डीएम पर बाकी कंटेस्टेंट्स को पीछे छोड़ते हुए शो की ट्रॉफी अपने नाम की. वैसे शो में बाकी बच्चों ने भी कमाल की अदाकारी दिखाई थी और इसलिए इनमें से किसी को विनर चुनना शो के जजेज के लिए बेहद मुश्किल काम था. लेकिन सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट दीपाली ने शो के शुरुआत से ही अपने शानदार परफॉरर्मेंस से लोगों का दिल जीता और इसीलिए उन्हें विजेता चुना गया.

शो की खास बात यह रही कि फिल्म निर्देशक और शो के जज उमंग कुमार ने दीपाली और शो की दूसरी कंटेस्टेंट एंजलिका और रामू श्रीनिवास की परफॉरर्मेंस देखकर उन्हें अपनी ​अगली फिल्म के लिए भी साइन तक कर लिया है. शो के ग्रैंड फिनाले में अपनी फिल्म ‘अंधाधुन’ के प्रमोशन के लिए जहां एक्टर आयुष्मान खुराना पहुंचे तो वहीं फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ के स्टार्स परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर भी अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे.

आपको बता दें कि इस शो को विवेक ओबेरॉय, उमंग कुमार और हुमा कुरैशी ने जज किया है. शो के शुरुआत में सोनाली बेंद्रे जज के तौर पर नजर आई थीं लेकिन सोनाली को बीच में हुई शो को छोड़ कैंसर का इलाज करवाने के लिए यूएस जाना पड़ा था. लेकिन शो के लिए एक्ट्रेस ने एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें एक्ट्रेस ने कहा कि, ‘मैं बस सारे फाइनलिस्ट से यही कहना चाहूंगी कि यहां आने के बाद कोई हारेगा तो कोई एक जीतेगा हर कोई अलग है और आप सभी ने इसमें जो कुछ सीखा है वही आगे आपके काम आएगा’. इस शो में सोनाली को जज के तौर पर हुमा कुरैशी ने रिप्लेस किया था.

Published by Yash Sharma on 08 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles