‘लवयात्री’ ने अब तक कमाए 6.5 करोड़ रुपए, आयुष्मान की ‘अंधाधुन’ से मिल रही टक्कर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में फिल्में रिलीज़ होने के बाद से ही कमाई के लिए सामने रिलीज़ हुई फिल्म के साथ कॉम्पीटिशन शुरू हो जाता है. ऐसा इस बार ‘लवयात्री’ और ‘अंधाधुन’ फिल्म के साथ हो रहा है. दोनों ही फ़िल्में एक साथ रिलीज़ हुई हैं. रिलीज़ होने के बाद से ही दोनों फ़िल्में कमाई के लिए होड़ जोड़ करने में जुट गई हैं.

तो चलिए अब आपको बताते हैं कि दोनों फिल्मों में अब तक कितनी कमाई की. बात करें दोनों फिल्मों की तो ‘अंधाधुन’ को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पांस मिला है. इस फिल्म के सामने ‘लवयात्री’ थोड़ी फीकी नजर आई.

बात करें दोनों फिल्मों की कमाई की तो ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार शुक्रवार को फिल्म ने 2.70 करोड़, शनिवार को 5.10 करोड़ और रविवार को 7.20 करोड़ की कमाई की है. इस हिसाब से फिल्म का ओवरआल कलेक्शन 15 करोड़ तक पहुंच गया है. इसके अलावा बात करें फिल्म के हर दिन की ग्रोथ की तो फिल्म की कमाई में शनिवार को 88.89 प्रतिशत ग्रोथ और रविवार को 41.18 प्रतिशत ग्रोथ देखने को मिली है.

बताते चलें फिल्म ‘अंधाधुन’ 17 करोड़ रुपए के बजट में तैयार की गई है. इसी के साथ फिल्म की तारीफ करते हुए भी तरण आदर्श ने ट्वीट किया है. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना, तब्बू और राधिका आप्टे लीड रोल में नजर आ रहे हैं, यह एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है.

वहीं बात करें ‘लवयात्री’ फिल्म की तो फिल्म की शुरुआत काफी धीमी रही. दरअसल फिल्म ने पहले दिन में सिर्फ 1 .65 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है. वहीं फिल्म ने दो दिन में सिर्फ 5.90 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है. इसी के साथ फिल्म ने रविवार को 2.60 करोड़ की कमाई की है. जिसके बाद वीकेंड पर फिल्म का टोटल बिज़नस 6.5 करोड़ रुपए तक पहुंच गया है.

इस फिल्म में सलमान खान ने जीजा आयुष शर्मा और वरीना हुसैन लीड रोल में हैं. फिल्म को करीबन 22 करोड़ रुपए के बजट में बनाया गया है. लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई.

Published by Chanchala Verma on 08 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles