स्टार किड तैमूर अली खान लगते हैं अपनी मां करीना की तरह, सोशल मीडिया पर फोटो हुआ वायरल

Get Daily Updates In Email

एक्ट्रेस करीना कपूर खान और एक्टर सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान मीडिया में आए दिनों छाए रहते हैं. सोशल मीडिया पर तैमूर की बहुत सारी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. जिन्हें देखकर उनके चाहने वाले काफी पसंद करते हैं. मीडिया के सामने या कैमरापरसन के सामने भी तैमूर अपने ही अंदाज़ में सुक्रियां बटोर लेते हैं. तैमूर की हाल ही में कई तस्‍वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए जिसमें एक वीडियो में क्‍यूट तैमूर ने अपनी मम्‍मी करीना के साथ कार से निकलते वक्‍त मीडिया वालों को हाथ हिलाकर अभिवादन किया था.

यही नहीं सोशल मीडिया पर तैमूर की एक और तस्‍वीर वायरल हो रही है जिसमें उन्‍हें अपनी मम्‍मी करीना कपूर के बचपन की फोटो के साथ कंपेयर किया जा रहा है. यह तस्‍वीर बेहद क्‍यूट है क्‍योंकि इसमें दोनों मां-बेटे हूबहू एक जैसे ही दिखाई दे रहे हैं. दोनों की आंखों से लेकर मुस्कुराने तक के अंदाज बिलकुल समान नजर आ रहे हैं. ऐसे में सभी दोनों की तस्वीरों को एक जैसा ही बता रहे हैं. और तैमूर को उनकी मां करीना की कार्बन कॉपी बता रहे हैं.

अगर तस्‍वीर को देखेंगे तो तैमूर और करीना की आंखों से लेकर उनके चेहरे की स्‍माइल तक एक जैसी ही दिखाई देगी. आपको बता दें कि तैमूर इन दिनों प्‍ले स्‍कूल भी जाने लगे हैं जिसकी तस्‍वीरें अक्‍सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. तैमूर को भी अपनी फोटो के लिए पोज देना काफी अच्‍छा लगता है. कई बार देखा गया है कि वह मीडिया या कैमरापरसन को देख कर जोर से हंसने लगते हैं तो कभी हाथ हिलाकर उनका अभिवादन करते हैं.

बता दें कि करीना और सैफ दोनों ही मीडिया के सामने इस बात को जाहिर कर चुके हैं कि वह अपने बेटे तैमूर को लाइमलाइट से दूर रखना चाहते हैं. वह नहीं चाहते कि अभी से तैमूर को इसकी आदत होने लगे. हालांकि जन्म के बाद से ही मीडिया में छाए रहने वाले स्टार किड तैमूर फिर भी मीडिया का ध्यान अपनी और खीचने में सफल रहते हैं.

Published by Yash Sharma on 08 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles