डायरेक्टर अनीस बाजमी की फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ नजर आएंगी इलियाना डिक्रूज

Get Daily Updates In Email

एक्टर जॉन अब्राहम अपने लुक्स और बॉडी के साथ-साथ अपनी फिल्म को लेकर भी अक्सर चर्चा में रहते हैं. उनकी पिछली फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई हैं. दर्शकों ने उनकी फिल्म को बहुत पसंद किया है साथ ही उनकी एक्टिंग की भी सभी ने खूब तारीफ़ की थी. इसके बाद जॉन के पास फिल्म की लाइन लग गई है. जॉन की अगले साल भी कईं बेहतरीन फ़िल्में आने वाली हैं. उनके प्रोडक्शन हाउस की फिल्म ‘बाटला हाउस’ का फर्स्ट लुक रिलीज़ हो चूका है. फिल्म अगले साल 15 अगस्त को रिलीज़ होगी.

courtesy

ऐसे में जॉन की अगले साल आने वाली फिल्म में एक्ट्रेस को लेकर कईं तरह के कयास लगाए जा रहे थे. डायरेक्टर अनीस बाजमी एक साथ कई स्क्रिप्ट्स पर काम कर रहे हैं. अनीस बाजमी की फिल्म में जॉन मुख्य किरदार निभाने जा रहे हैं. और उनकी फिल्म के लिए एक्ट्रेस के लिए सोनाक्षी सिन्हा और इलियाना डिक्रूज का नाम सामने आ रहा था.

courtesy

खबरों में बताया जा रहा है कि हाल ही में इलियाना का नाम फाइनल कर लिया गया है. अनीस बाजमी फिल्म ‘मुबारकां’ में इलियाना की कॉमिक टाइमिंग से काफी इंप्रेस हो गए हैं. खबरों की मानें तो फिल्म में दो मेल लीड होंगे वहीं इलियाना अकेली फीमेल लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आएंगी. फिल्म में दूसरे लीड एक्टर के लिए संजय दत्त और अभिषेक बच्चन का नाम आ रहा था.

courtesy

वहीं अब बताया जा रहा है कि अनीस ने दोनों को छोड़ एक्टर अनिल कपूर का नाम फाइनल कर दिया है. बता दें कि जॉन अब्राहम 2015 में अनिल कपूर के साथ वेलकम बैक में काम कर चुके हैं. वहीं इस फिल्म के टाइटल को लेकर अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. खबरों की मानें तो फिल्म का नाम पहले साढ़े साती रखा गया था बाद में फिल्म का नाम पागलपंती कर दिया गया था. हालांकि अनीस अभी भी फिल्म के नाम से खुश नहीं हैं. उन्होंने जॉन अब्राहम की फिल्म के बारे में कंफर्म किया कि इस फिल्म की शूटिंग जनवरी 2019 से शुरू होगी.

Published by Yash Sharma on 09 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles