देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘पहुना’ को मिला इंटरनेशनल अवार्ड

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की देसी गर्ल यानि कि प्रियंका चोपड़ा को आज कौन नहीं जानता है. प्रियंका ने अपनी एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी अपनी एक अलग पहचान बनाई है. प्रियंका चोपड़ा की फिल्म को अभी हाल ही में इंटरनेशनल अवार्ड से नवाजा गया है. दरअसल देश का नाम रोशन करने वाली प्रियंका के प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘पहुना’ को जर्मन ऑनर के SCHLINGEL नाम के इंटरनेशनल चिल्ड्रन’स फ़िल्म फेस्टिवल में जूरी चॉइस का बेस्ट फ़िल्म और इंटरनेशनल फीचर फ़िल्म का अवार्ड मिला है.

बता दें कि, प्रियंका के प्रोडक्शन हॉउस का नाम पर्पल पेबल पिक्चर्स (pebble pictures film) है. इस फिल्म की स्क्रीनिंग जर्मन फ़िल्म फेस्टिवल में 5 अक्टूबर को रखी गई थी. अगर हम बात करें फिल्म की कहानी की तो फिल्म कहानी तीन बच्चों पर आधारित है जो अपने परिवार के साथ नेपाल जा रहे होते हैं लेकिन किसी कारण बस बिछड़ जाते हैं. बस इन तीन बच्चों पर फिल्म की कहानी आधारित है.

View this post on Instagram

☀️

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

खास बात तो यह  है कि इस फिल्म के प्रोडक्शन वेंचर में प्रियंका की मां डॉ मधु चोपड़ा ने प्रियंका का साथ दिया था. प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने कहा, “पहुना’ एक ऐसी फ़िल्म है जिससे हर कोई रिलेट कर पाएगा. प्रियंका ने पर्पल पेबल पिक्चर्स का निर्माण इसलिए किया था कि इसके ज़रिये रीजनल सिनेमा, आर्टिस्ट और क्रू को भारत और इंटरनेशनल प्लेटफार्म मिल सके. और इस फ़िल्म से हम इंटरनेशनल लेवल तक पहुंच गए हैं.’

View this post on Instagram

Stay cool. 😎 @nickjonas @joejonas #cowgirl

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

खैर इन दिनों प्रियंका चोपड़ा अपनी शादी को लेकर भी सुर्खियों में बनी हुई हैं. बता दे कि कुछ समय पहले ही प्रियंका ने अपने बॉयफ्रेंड निक जोन्स (Nick Jonas) से सगाई की थी. सगाई के बाद से ही प्रियंका ज्यादातर समय निक के साथ स्पेंड कर रही हैं. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल भी होती रहती हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि प्रियंका अपने मंगेतर निक जोन्स (Nick Jonas) से  अगले साल के शुरुआत में शादी कर सकती है. हालांकि प्रियंका या निक ने इस बात की अभी कोई पुष्टि नहीं की है. लेकिन कुछ भी हो प्रियंका के फैंस को दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार है.

Published by Lakhan Sen on 09 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles