‘बधाई हो’ के प्रमोशन के लिए 50 प्रेग्नेंट महिलाओं का बेबी शॉवर फंक्शन आयोजित करेगी फिल्म की टीम

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘बधाई हो’ काफी अलग कांसेप्ट पर बनी फिल्म है. इस फिल्म में उनके साथ दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा लीड रोल में नजर आने वाली हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया जा चुका है जिसे दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पांस भी मिला है. फिल्म की रिलीज़ डेट 19 अक्टूबर तय की गई है.

फिलहाल फिल्म की कास्ट और मेकर्स फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. फिल्म को प्रमोट करने के लिए मेकर्स ने एक नया की तरीका ढूंढा है. जी हां, फिल्म के कांसेप्ट को ध्यान में रखते हुए आयुष्मान खुराना और फिल्म के मकर्स ने 10 अक्टूबर को मुंबई में 50 प्रेग्नेंट महिलाओं का बेबी शॉवर प्लान किया है. इस बात की जानकारी खुद आयुष्मान खुराना ने ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी है.

View this post on Instagram

Latests from #badhaiho

A post shared by Filmy Stats (@filmystats) on

आयुष्मान ने ट्वीट करते हुए पोस्टर शेयर किए हैं. इस पोस्टर में लिखा है, ‘अगर आप 5 महीने या उससे ज्यादा महीने की प्रेग्नेंट हैं, तो इस खुशखबरी को हमारे साथ सेलिब्रेट करें.’

बताते चलें फिल्म की कहानी उम्रदराज दंपति के माता-पिता बनने पर आधारित है. फिल्म में नीना गुप्ता आयुष्मान खुराना की मां का किरदार निभाती नजर आ रही हैं और जब आयुष्मान उनकी गर्लफ्रेंड से अपने घरवालों को इंट्रोड्यूज करते हैं तभी नीना की प्रेग्नेंसी की खबर सामने आती है.

इस बेबी शावर के प्रोग्राम में नीना गुप्ता भी शामिल होंगी. नीना ने कहा, ‘मातृत्व का अनुभव करने वाली किसी भी महिला के लिए यह एक खास पल होता है. मेरे करीबी दोस्तों और परिवारवालों की मौजूदगी में इस अच्छी खबर के जश्न मनाने का इससे बेहतर तरीका नहीं हो सकता.’

इस फिल्म को अमित रविंद्रनाथ शर्मा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म की कहानी काफी इंट्रस्टिंग है. जिसकी कहानी शांतनु श्रीवास्तव और अक्षत ने लिखी है. लंबे समय के बाद नीना गुप्ता बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली हैं.

यह फैमिली कॉमेडी फिल्म है. हाल ही में आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘अंधाधुंन’ भी रिलीज़ हुई है. जिसे दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पांस भी मिला है.

Published by Chanchala Verma on 09 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles