बिग बॉस-12 : टास्क के दौरान चोटिल हुईं जसलीन मथारू, सीक्रेट रूम में बैठे हंसते नजर आए अनूप

Get Daily Updates In Email

बिग बॉस सीजन-12 में चौथे सप्ताह की शुरुआत हो चुकी है. एपिसोड के शुरू में अनूप घर के सीक्रेट रूम से जसलीन और बाकी घर के सदस्यों पर नजर रखे हुए हैं. वह जसलीन की शिवाशिष से बढ़ती नजदीकियों से दुखी हैं. पर अनूप सीक्रेट रूम में कहते हुए नजर आए कि चलो अच्छा है जसलीन को शिवाशिष के रूप में एक अच्छा दोस्त मिल गया है. एपिसोड में बिग बॉस सभी घरवालों को लग्ज़री बजट कार्य के लिए टास्क देते हैं.

कैप्टेन्सी टास्क के तहत घर के सदस्य जसलीन, सुरभि, सबा, श्रीसंथ, नेहा, सौरभ, उर्वशी और दीपक कैदी बने थे. और वहीं दूसरी टीम में शिवाशीष, सृष्टि, रोमिल, दीपिका और करणवीर पुलिसवाले बने हुए थे. इस टास्क के दौरान कैदी जेल से भाग जाते हैं और पुलिस वालों को उन्हें दीवार पार करने से रोकना था. इस दौरान कैदी बनी जसलीन जेल से भागने के चक्कर में धक्का-मुक्की से गिर जाती हैं.

जेल से भागते हुए जसलीन जमीन पर गिर जाती हैं और उनके सिर पर चोट लग जाती है. इसके कारण जसलीन टास्क से बाहर हो जाती हैं. वहीं थोड़ी देर बाद उठकर अंदर चली जाती है. यह देखकर अनूप जलोटा सीक्रेट रूम में बैठकर हंसते हुए नजर आते हैं. अनूप जलोटा के जाने के बाद जसलीन घर के सदस्य रोमिल से कहती हैं कि मैं दोबारा सिंगल हो गई हूं. इस पर अनूप जलोटा सीक्रेट रूम से कहते हैं कि जसलीन मेरे जाने का तुम्हें बिल्कुल भी गम नहीं है.

वहीं दूसरी ओर बिग बॉस ने यह एलान किया की इस सप्ताह किसी भी तरह का नॉमिनेशन टास्क नहीं होगा. पिछले टास्क के नॉमिनी ही इस टास्क में भी बने रहेंगे. इस वजह से बिग बॉस ने एलान किया की इस सप्ताह भी श्रीसंत, करणवीर और नेहा घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेशन लिस्ट में बने रहेंगे. वहीं पिछले वीकेंड के वार में अनूप और जसलीन की जोड़ी को घर से बेघर किया था. जिसमें जसलीन घर में रह जाती और बिग बॉस अनूप जलोटा को सीक्रेट घर में भेज देते हैं जिससे कि वह वहां से घर की सारी गतिविधियों पर नजर रख सकें.

Published by Yash Sharma on 09 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles