बड़े मियां से टकराएंगे छोटे मियां, ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के सामने रिलीज़ करेंगे ‘रंगीला राजा’

Get Daily Updates In Email

अमिताभ बच्चन और गोविंदा की साल 1998 में आई फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ तो आप ने जरुर देखी होगी. अब जिस किसी ने यह फिल्म देखी होगी तो यह बात तो उसे अच्छे से पता होगी कि फिल्म में ‘बड़े’ का किरदार अमिताभ बच्चन ने और ‘छोटे’ का किरदार गोविंदा ने निभाया था. फिल्म में ‘छोटे’ यानि की गोविंदा बड़े (अमिताभ बच्चन) की हर बात मानते थे. लेकिन दिलचस्प बात तो यह है कि ये ‘बड़े’ और ‘छोटे’ अब अपनी आगमी फिल्मों को लेकर आमने सामने भिड़ने को तैयार हो गए हैं.

दरअसल गोविंदा जल्द ही फिल्म ‘रंगीला राजा’ में नजर आने वाले हैं. फिल्म इसी दीवाली पर रिलीज होगी. वहीं अमिताभ बच्चन भी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में नजर आने वाले है. यह फिल्म भी दीवाली पर रिलीज होगी. ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ एक बड़े बजट की फिल्म है. इस फिल्म में बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान भी मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं.

इस फिल्म के सामने कोई भी एक्टर डायरेक्टर अपनी फिल्म रिलीज करने से कतरा रहे थे लेकिन गोविंदा के साथ ऐसा नहीं है. गोविंदा अपनी फिल्म ‘रंगीला राजा’ ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के विरुद्ध रिलीज करेंगे. फिल्म ‘रंगीला राजा’ को सेंसर बोर्ड के पूर्व प्रमुक्ख निर्देशक पहलाज निहलानी ने निर्देशित किया है. खास बात तो यह है कि यह फिल्म फुल कॉमेडी होगी. फिल्म में गोविंदा चार किरदार में नजर आएंगे. फिल्म के दो किरदार असल जीवन पर आधारित होंगे. दरअसल गोविंदा फिल्म में ‘बाबा रामदेव’ और ‘विजय माल्या’ के किरदार में नजर आएंगे.

वहीं हम बात करें फिल्म ‘ठग्स आॅफ हिंदोस्तान’ की तो फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था. जैसे ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था वैसे ही यह सुर्खियों में छा गया था. रिलीज होने के बाद सिर्फ पांच घंटे में 4 मिलियन लोगों ने ट्रेलर को देख लिया था. ट्रेलर देखने के बाद बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों ने ट्रेलर पर अपनी प्रतिकिया दी थी. बता दें कि विजय कृष्ण आचार्य के निर्देशन में बनी ठग्स ऑफ हिंदोस्तान आठ नवंबर को रिलीज़ हो रही है. इस फिल्म में पहली बार आमिर खान और अमिताभ बच्चन एक साथ नज़र आएंगे . फिल्म में कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख़ की भी अहम भूमिका में हैं.

Published by Lakhan Sen on 09 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles