‘लुका-छिपी’ के बाद इम्तियाज अली की फिल्म में नजर आएंगे कार्तिक आर्यन

Get Daily Updates In Email

‘प्यार का पंचनामा’ और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ फेम कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘लुका-छिपी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसी बीच खबर आ रही है कि कार्तिक इम्तियाज अली की अगली फिल्म में भी नजर आने वाले हैं. दरअसल कार्तिक आर्यन ने निर्देशक इम्तियाज अली की आगामी फिल्म साइन कर ली है. फिल्म में कार्तिक लीड एक्टर के तौर पर नजर आने वाले हैं. लेकिन फिल्म में कार्तिक के अपोजिट कौन सी एक्ट्रेस नजर आएंगी अभी इस बात की कोई जानकारी नहीं है.

फिल्म की शूटिंग हालांकि अगले साल फरवरी से शुरू होगी. क्योंकि इम्तियाज अली फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं. फिल्म कुछ समय में ही फ्लोर पर आ जाएंगी. फिलहाल कार्तिक ‘लुका-छिपी’की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म में उनके अपोजिट एक्ट्रेस कृति सैनन होंगी. यह फिल्म दिनेश विजन के प्रोडक्शन हाउस ‘मडोक फिल्म्स’ के बैनर तले बनाई जा रही है. इस फिल्म का निर्देशन लक्ष्मण उतेकर द्वारा किया जाएगा.

लक्ष्मण उनेत्कर ने मराठी फिल्म ‘तपाल’ और ‘लालबाउचा राजा’ का भी निर्देशन किया था. इससे पहले लक्ष्मण उतेकर ने फिल्म हिंदी मीडियम में बतौर फोटोग्राफी निर्देशक काम किया था. इनकी यह बतौर निर्देशक पहली फिल्म होगी. फिल्म में कार्तिक आर्यन उत्तरप्रदेश के मथुरा शहर के टीवी संवाददाता का किरदार निभाने जा रहे हैं. वही उनकी को-स्टार कृति मथुरा की लड़की का किरदार निभाने जा रही हैं, जो कि अपनी पढ़ाई दिल्ली से खत्म कर वापस मथुरा लौटी हैं. इस फिल्म का निर्देशन इस से माह से शुरू हो गया है. इस मूवी को अगले साल मार्च 2019 में रिलीज़ किया जाएगा.

इस फिल्म के अलावा कार्तिक आर्यन फिल्म ‘किरिक पार्टी’ में भी नजर आने वाले हैं. इस में फिल्म कार्तिक  के साथ  जैकलीन फर्नांडीज नजर आएंगी. फिल्म के निर्देशक अभिषेक जैन हैं. यह फिल्म कन्नड सुपरहिट फिल्म ‘किरिक पार्टी’ का हिंदी रीमेक होंगा. यह 2016 में आई थी और फिल्म ब्लॉकबस्टर रही थी. इस फिल्म की कहानी को दर्शकों ने इतना पसंद किया था कि फिल्म पूरे पांच महीने तक सिनेमाघरों में लगी रही थी. बता दें कि, फिल्म की आधे से ज्यादा शूटिंग हो चुकी हैं. शूटिंग कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई थीं.

Published by Lakhan Sen on 09 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles