शो के बाद आ रही कपिल शर्मा की शादी की ख़बरें, दिसंबर में कर सकते हैं गर्लफ्रेंड गिन्नी से शादी

Get Daily Updates In Email

अपनी कॉमेडी के लिए जाने जाने वाले कपिल शर्मा भले ही आज इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन दर्शक कपिल के कमबैक का इंतजार कर रहे हैं. अपने फैंस को ध्यान में रखते हुए कपिल शर्मा ने जल्द ही टीवी पर लौटने का फैसला ले लिया है. इस बात की जानकारी उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर की थी. कपिल ‘द कपिल शर्मा शो’ के दूसरे पार्ट को लेकर आने वाले हैं.

Courtesy

इसके बाद अब खबर आ रही है कि कपिल शर्मा जल्द ही शादी करने वाले हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो जल्द ही कपिल अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ शादी के बंधन में बंध सकते हैं. कहा जा रहा है कि दोनों इस साल दिसंबर तक शादी कर सकते हैं.

Courtesy

कपिल की शादी को लेकर उनके करीबीयों का कहना है कि अब कपिल की लाइफ काफी अच्छी चल रही है. लेकिन कुछ महीने पहले तक कपिल खुद श्योर नहीं थे कि वे लाइफ में किसके साथ आगे बढ़ें. प्रीति या गिन्नी. वे प्रीति से इमोशनली काफी अटैच्ड थे, साथ ही गिन्नी को भी नहीं छोड़ सकते थे क्योंकि वो कई सालों से उनके साथ थीं. गिन्नी के साथ लंबा वक्त बिताने के बाद अब कपिल ने उनके साथ ही आगे बढ़ने का फैसला किया है.

Courtesy

खबर आ रही है कि कपिल की फैमिली चाहती है कि वे साल के आखिर तक शादी कर लें. फिलहाल शादी को लेकर कोई भी तारीख तय नहीं की गई है. लेकिन दोनों की शादी की चर्चाएं शुरू हो गई है. शादी से जुड़ी ख़बरें आ रही हैं कि सारी रस्में अमृतसर में होंगी. इसके बाद दोनों मुंबई में अपने करीबियों को ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी देंगे. खबर तो यह भी आ रही है कि कपिल और गिन्नी की शादी की रस्में 4 दिन तक की जाएगी.

Courtesy

बताते चलें कपिल ने गिन्नी के साथ अपने रिश्ते को पब्लिकली कबूला था. गिन्नी के साथ का फोटो शेयर करते हुए कपिल ने कैप्शन दिया था, ‘मैं ये नहीं कहूंगा कि वह मेरी बेटर हाफ है. वह मुझे पूरा करती है. लव यू गिन्नी. कृपया आप सभी उसका स्वागत करिए. मैं उससे बहुत प्यार करता हूं.’

Courtesy

बताते चलें गिन्नी और कपिल एक-दूसरे को कॉलेज के दिनों से जानते हैं. दोनों कॉलेज के फंक्शन में एक साथ हिस्सा भी लेते थे. बातचीत के दौरान कपिल के भाई अशोक शर्मा ने बताया था कि गिन्नी का असली नाम भवनीत है और वे जालंधर की रहने वाली हैं. गिन्नी और कपिल एक साथ पंजाबी कॉमेडी शो ‘हंसबलिए’ में नजर आ चुकी हैं. कहा जाता है कि इसी शो के दौरान दोनों के बीच अफेयर की शुरुआत की थी. जिसके बाद कपिल ने  रिलेशनशिप को 2013 में ऑफिशियल कर दिया था.

Published by Chanchala Verma on 09 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles