सुहाना खान और चंकी पांडे के भतीजे अहान पांडे की दोस्ती में पड़ी दरार, बातचीत भी हुई बंद

Get Daily Updates In Email

इन दिनों बॉलीवुड में कई स्टार किड्स एंट्री ले रहे हैं और कई लेने वाले हैं. अगर हम बात करें उन स्टार किड्स की जो बॉलीवुड में एंट्री ले चुके हैं तो जाह्नवी कपूर, टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे जैसे स्टार्स का नाम आता है. वहीं हम बात करें बॉलीवुड में एंट्री लेने वाले स्टार्स किड्स की तो ख़ुशी कपूर, आलिया कश्यप और सुहाना खान जैसे स्टार्स का नाम आता है.

ऐसा कहा जा रहा है कि सुहाना खान जल्द ही चंकी पांडे के भतीजे अहान पांडे के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है. सुहाना और अहान को कई बार एक साथ स्पॉट भी किया जा चुका है. दोनों काफी अच्छे दोस्त भी हैं. लेकिन अभी हाल ही में आ रही खबरों के अनुसार सुहाना और अहान की दोस्ती में अब दरार आ गई है.

दरअसल सुहाना और अहान के बीच लड़ाई हो गई है. लड़ाई के बाद दोनों एक-दूसरे से बात तक करना पसंद नहीं कर रहे हैं. हालाकि अभी तक यह पता नहीं चल सका हैं कि दोनों के बीच लड़ाई किस बात को लेकर हुई है. अगर सुहाना खान ने अहान के साथ फिल्म में काम करने से मना कर दिया तो फिल्म में निर्माता करण जौहर को अहान की जगह किसी और को कास्ट करना पड़ेगा. बता दें कि करण जौहर सुहाना खान के डेब्यू का जिम्मा उठा रहे हैं.

View this post on Instagram

Freinds forever

A post shared by Suhana khan (@suhana_khan_officiall) on

बाकि स्टार्स किड्स की तरह सुहाना खान भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अभी कुछ दिन पहले ही उन्होंने एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था. वीडियो में सुहाना खान अपने दोस्तों के साथ काफी एन्जॉय करते दिख रही थीं. वे शॉपिंग मॉल में और दोस्तों के साथ सड़कों पर मस्ती करते हुए नजर आ रही थीं. वीडियो उनके फैन्स को काफी पंसद भी आया था.

बता दें कुछ ही दिनों पहले सुहाना ने वॉग मैग्जीन के कवर पेज के लिए एक फोटोशूट कराया था. जिसे काफी पसंद किया गया था. वॉग मैगज़ीन को दिए इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि किंग खान की बेटी होना कैसा लगता है तो इस जवाब में सुहाना ने कहा कि,’ मैंने पहले ही ये महसूस कर लिया था कि ये हमारे लिए थोड़ा अलग है. मगर मैंने ये कभी नहीं सोचा था कि मेरे पिता इतने फेमस होंगे. जब मैं पांच साल की थी तो वो मुझे स्कूल छोड़ने आते थे. इस दौरान सभी हम लोग की तरफ प्वाइंट करते थे और देखते थे.’ खैर फिलहाल तो सुहाना खान के फैन्स को उन्के डेब्यू का इंतजार काफी बेसब्री से है.

Published by Lakhan Sen on 09 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles