‘अंधाधुन’ से पीछे रह गई ‘लवयात्री’, लोगों ने किया आयुष से ज्यादा आयुष्मान को पसंद

Get Daily Updates In Email

एक्टर आयुष्मान खुराना और एक्ट्रेस राधिका आप्टे की फिल्म ‘अंधाधुन’ दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है. फिल्म में एक्टर और एक्ट्रेस की सभी ने तारीफ की है. फिल्म समीक्षकों ने भी फिल्म को काफी अच्छे रेटिंग दी थी. हालांकि फिल्म ने ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन नहीं किया था लेकिन वीकेंड पर फिल्म के कलेक्शन में बेहतरीन बढ़ोतरी देखने को मिली है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार फिल्म ने तीसरे दिन अच्छी कमाई की है. फिल्म ने पहले दिन महज 2 करोड़ 70 लाख रुपए कमाए थे जबकि दूसरे दिन 5 करोड़ 10 लाख रुपए कमाए थे. तीसरे दिन यानी रविवार को फिल्म ने 7 करोड़ 20 लाख रुपए कमाए थे. वहीं सोमवार को फिल्म के कलेक्शन में फिर से कमी देखने को मिली. फिल्म नें सोमवार को 3 करोड़ 40 रुपए कमाए. इसी के साथ फिल्म ने चार दिन में 18 करोड़ 40 लाख रुपए की कमाई की थी. फिल्म की लागत 22 करोड़ थी. फिल्म का निर्देशन श्री राम राघवन ने किया है.

courtesy

वहीं इसी के साथ रिलीज़ हुई फिल्म ‘लवयात्री’  बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं कर पाई. ‘लवयात्री’ फिल्म की बात करें तो इस फिल्म ने पहले दिन 1.80 करोड़ का कलेक्शन किया. दूसरे दिन का कलेक्शन मिलाकर यह फिल्म अब तक कुल 3.80 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है. फिल्म नें रविवार को महज 2 करोड़ 60 लाख की कमाई की है. वहीं सोमवार को भी फिल्म के कलेक्शन में कोई बढ़ोतरी नहीं देखने को मिली है. फिल्म के टोटल कलेक्शन की बात करें तो अब तक ‘लवयात्री’ फिल्म ने करीब 10 करोड़ का कारोबार  है.

courtesy

बात करे दोनों फिल्मों की तो फिल्म ‘अंधाधुन’ में आयुष्मान खुराना और राधिका आप्टे ने मुख्य भूमिका निभाई है. साथ में एक्ट्रेस तब्बू भी अहम किरदार निभाते नजर आई थीं. फिल्म थ्रिलर ड्रामा पर आधारित है. जिसमें आयुष्मान ने अंधे पियानो आर्टिस्ट का किरदार निभाया है. वहीं दूसरी तरफ फिल्म ‘लवयात्री’ में आयुष शर्मा और वरीना हुसैन ने इस फिल्म से ही बॉलीवुड में एंट्री की है. फिल्म का डायरेक्शन अभिराज मीनावाला ने किया है. फिल्म के संगीत को सभी ने सराहा था लेकिन फिल्म सिनेमाघरों में कमाल नहीं दिखा पाई है.

Published by Yash Sharma on 10 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles