करण जौहर ने मलाइका अरोड़ा को बताया टैलेंट की दुकान, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

Get Daily Updates In Email

कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले शो ‘इंडिया गोट टैलेंट’ का तीसरा संस्करण जल्द ही टेलीविज़न पर दस्तक देने वाला है. शो को इस बार भी करण जौहर, मलाइका अरोड़ा और किरण खेर ही जज करते नजर आने वाले हैं. शो में करण जौहर की मस्ती-मज़ाक और मलाइका का ग्लैमरस लुक दर्शकों को काफी पसंद आता है.

हाल ही में शो के सेट से एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें मलाइका अरोड़ा और किरण खेर नजर आ रहे हैं. जिसे करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है. करण जौहर ने ही यह वीडियो शूट किया है. इस वीडियो की शुरुआत मलाइका अरोड़ा से होती है जिसमें वह बताती हैं कि आज शो की शुरुआत अच्छी हुई है. इसके बाद करण जौहर कैमरा को किरण की तरफ ले जाते है और कहते हैं कि आइजीटी (इंडियाज गोट टैलेंट) की एक और क्वीन से मिलिए. और किरण से वह पूछते है कि भारत में कितना टैलेंट हैं.

तो एक्ट्रेस किरण खेर उनसे कहते हैं कि भारत में टैलेंट ही टैलेंट है. मुझे देख लीजिए मुझ में कितना टैलेंट भरा हुआ है. फिर करण को भी वह कहती हैं कि आप में भी तो बहुत टैलेंट हैं. इसके बाद वह मलाइका अरोड़ा की तरफ इशारा करते हुए कहती हैं कि यह तो टैलेंट की देवी हैं. इतने में ही करण बोल जाते हैं कि मलाइका तो टैलेंट की दुकान हैं. वह कहते हैं कि मैं दुकान की बात इसलिए कर रहा हूं क्योंकि वह बहुत खूबसूरत दिख रही हैं.

इतने में ही किरण खेर उन्हें चुप कराते हुए उनसे कहती हैं कि करण अपनी जैकेट तो दर्शकों को दिखा दो. और यहीं पर यह वीडियो खत्म हो जाता है. वीडियो को मलाइका ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया हैं. साथ ही शो के सेट से किरण खेर ने भी कुछ फोटो अपलोड किए हैं. जिसमें उनके साथ करण जौहर, मलाइका अरोड़ा और फिल्म ‘बधाई हो’ की कास्ट आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा नजर आ रहे हैं. यह शो कलर्स चैनल पर 20 अक्टूबर से शुरू होगा.

Published by Yash Sharma on 10 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles