जया बच्चन के साथ एक डिनर और हमेशा के लिए अमिताभ से दूर हो गईं एक्ट्रेस रेखा

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की सैकड़ो फिल्मों में काम कर चुकी फेमस अभिनेत्री रेखा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. रेखा को आज बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस फ़ॉलो करती हैं. अपने बॉलीवुड डेब्यू से लेकर अब तक अपने हसन का जलवा दिखाने वाली एक्ट्रेस आज भी खुद को काफी ग्लैमरस रखती हैं. उन्हें आए दिन किसी ना किसी फंक्शन में देखा ही जाता है. वैसे तो हम रेखा के बारे में कई बातें जानते हैं लेकिन फिर भी कई राज ऐसे हैं जो लोगों से दूर हैं.

जैसे यह बात तो जग जाहिर कि एक समय ऐसा था जब रेखा अमिताभ के प्यार में पागल थीं. वहीं अमिताभ भी रेखा से बेइंतहा प्यार करते थे. लेकिन ऐसी क्या वजह थी कि रेखा से अमिताभ ने दूरी बना ली थी. तो चलिए जानतें हैं उस वजह को जिसके चलते अमिताभ ने रेखा से हमेशा के लिए दूरी बना ली.

एक ओर जहां रेखा मांग में सिंदूर भरकर अपना रिश्ता दुनिया के सामने लाने में लगी थीं. वहीं दूसरी तरफ जया शांति से अपने परिवार को बिखरने से बचाने के प्रयास में जुटी हुई थीं. दोनों ही एक्ट्रेस अमिताभ को छोड़ना नहीं चाहती थीं. ऐसे में एक बार फिर जया ने रेखा को घर बुलाकर बात करना सही समझा. जया ने रेखा को फ़ोन कर घर पर डिनर के लिए बुलाया. उस दिन अमिताभ किसी फिल्म की शूटिंग के लिए घर से बाहर गए हुए थे.

View this post on Instagram

#amitabhrekha ❤😏

A post shared by not real (fan account❤ (@rekha_bollywood_diva) on

जया ने जैसा ही रेखा को फ़ोन कर बुलाया वैसे ही रेखा को लगा कि शायद जया अपने घर बुलाकर मुझे बेइज्जत करेंगी. लेकिन रेखा फिर भी जया के घर डिनर पर चली गईं. जया ने रेखा का घर पर पहुंचते ही शानदार तरीके से उनका स्वागत किया. साथ बहुत सारी बातें की लेकिन जया ने अपनी बातों में एक भी बार अमिताभ का जिक्र नहीं किया. इतना ही नहीं जया ने रेखा को अपने घर का इंटीरियर और गार्डन एरिया भी घुमाया.

अंत में जब डिनर कर जब रेखा घर जाने लगीं तब जया ने रेखा से सिर्फ एक ही बात की जिसे सुनकर रेखा के पैरों तले जमीन खिसक गई थी. दरअसल जया ने रेखा से जाते वक्त कहा था कि, ‘चाहे कुछ भी हो जाए, मैं अमित को नहीं छोड़ूंगी’. अगले दिन दोनों के डिनर की खबर मीडिया में भी आई थी लेकिन रेखा या जया ने इस बारे में कोई बात नहीं की.

View this post on Instagram

#amitabhrekha ❤😏

A post shared by not real (fan account❤ (@rekha_bollywood_diva) on

इस डिनर की सारी बातें अमिताभ को बाद में पता चल गई थीं. साथ ही उन्हें यह पता चल गया था कि जया उनके और रेखा के बारे में जान गई हैं लेकिन परिवार की खातिर वो कुछ नहीं बोल रही हैं. इसके बाद अमिताभ ने रेखा से दूरी बनाने का फैसला लिया था.

Published by Lakhan Sen on 10 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles