नीना गुप्ता बोलीं- ‘असल जिंदगी में प्रेग्नेंसी का वक्त बेहद मुश्किल था’

Get Daily Updates In Email

‘विक्की डोनर’, ‘दम लगाके हईशा’ और ‘बरेली की बर्फी’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना जल्द ही फिल्म ‘बधाई हो’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना की मां का किरदार 90 के दशक की फेमस अभिनेत्री नीना गुप्ता ने निभाया है. फिल्म ‘बधाई हो’ में नीना ने एक गर्भवती महिला का किरदार निभाया है. नीना गुप्ता अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने विवादों के लिए जानी जाती हैं.

नीना गुप्ता उस वक्त विवादों में आई थीं जब उन्होंने बिना शादी के एक बच्ची को जन्म दिया था. इतना ही नहीं नीना ने उस बच्ची का अपने दम पर पालन-पोषण भी किया था. फ़िलहाल नीना गुप्ता अपनी आगमी फिल्म ‘बधाई हो’ के प्रोमोशन में व्यस्त चल रही हैं. अभी हाल ही में फिल्म के प्रोमोशन के दौरान नीना ने अपनी असल जिंदगी की प्रेग्नेंसी पर बात की.

उन्होंने बताया कि, फिल्म के इस रोल से मेरी कोई भी याद ताजा नहीं हुई, क्योंकि असल जिंदगी में मेरे लिए प्रेग्नेंसी का दौर काफी कठिन था. मैं एकदम अकेली थी. वो एक ऐसा वक्त था, जब पूरा परिवार मेरे खिलाफ हो गया था. सब मेरे कैरेक्टर पर उंगली उठा रहे थे.

View this post on Instagram

#ninagupta ji

A post shared by Bollymirchi🌶️😈😂💩 (@bolly_mirchi) on

आगे उन्होंने अपने करियर के बारे में भी कुछ बातें कहीं. नीना ने बताया कि, ‘ ये मेरे करियर का सबसे बेहतरीन वक्त है. एक वक्त था, जब लोग मुझे टीवी क्वीन कहा करते थे, मगर फिल्मों में मुझे बेहतर करने के मौके नहीं मिले. जो मौके मिले, वो ज्यादा चर्चित नहीं हुए. मसलन शुभांकर घोष की फिल्म वो छोकरी के लिए मुझे नेशनल फिल्म अवॉर्ड मिला था. इसी तरह द थ्रेशहोल्ड फिल्म रिलीज ही नहीं हो पाई. बधाई हो फिल्म मेरे लिए काफी खास है, क्योंकि ये एक बड़ी रिलीज होगी और मेरा किरदार भी इसमें काफी अच्छा है.’

जानकारी के लिए बता दें कि नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता देश की जानी मानी फैशन डिजाइनर हैं. साल 1989 में मसाबा गुप्ता का जन्म हुआ था. मसाबा गुप्ता के पिता वेस्ट इंडियन क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स हैं. लेकिन जिस वक्त मसाबा का जन्म हुआ था. उस वक्त उनके पिता शादी शादीशुदा थे और उनके बच्चे भी थे. फिल्म ‘ बधाई हो’इसी महीने की 19 तारीख को रिलीज होगी.

Published by Lakhan Sen on 10 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles