शाहरुख़ लेंगे हॉकी वर्ल्ड कप में हिस्सा, कहा- ‘मेरा द‍िल हॉकी के लिए बहुत तेजी से धड़कता है’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के बादशाह के नाम से पूरी दुनिया में पहचाने जाने वाले सुपरस्टार शाहरुख़ खान एक्टिंग के अलावा खेल के प्रति भी अपनी ख़ास रूचि रखते हैं. वह कईं बार अपने इंटरव्यू में कह भी चुके हैं कि वह अपने कॉलेज के दिनों में हॉकी खेला बहुत पसंद करते थे और अगर वह एक्टर नहीं होते तो भारतीय टीम के प्लेयर ही होते. ऐसे में शाहरुख़ के पास भारतीय हॉकी टीम के खिलाड़ियों की ओर हॉकी वर्ल्ड कप में आने का और उन्हें सपोर्ट करने का आमंत्रण मिला है जिसे शाहरुख़ ना नहीं कर सके हैं.

courtesy

दरअसल हॉकी टीम के सेंटर हाफ प्लेयर और कप्तान मनप्रीत सिंह ने अपने ट्वीटर अकाउंट से शाहरुख़ को ट्वीट करते हुए एक वीडियो अपलोड किया है. जिसमें वह और उनके कुछ साथी खिलाड़ी भी शाहरुख़ को हॉकी वर्ल्ड कप में हिस्सा लेने की बात कह रहे हैं. उन्होंने लिखा कि, ‘शाहरुख सर आप तो हॉकी खेल चुके हो. मैं और पूरी भारतीय टीम जानती ही है कि आपका दिल भारतीय हॉकी के धड़कता है. क्या आप हॉकी विश्व कप 2018 का हिस्सा बनना चाहोगे. क्या आप हमें स्पोर्ट करने मैदान पर उतरोगे. प्लीज दुनिया को भी बता दो कि आपका दिल अभी भी हॉकी के लिए धड़कता है’.

जैसे ही शाहरुख़ ने उनका ट्वीट देखा तो तुरंत उन्होंने रीट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘नेकी और पूछ-पूछ. मुझे बोलने की देर है भाई और मैं कूद कर पहुंच जाऊंगा. हॉकी देश की शान है और मैं अपनी ओर से टीम को शुभकामनाएं देता हूं. मेरे बारे में सोचने के लिए बहुत शुक्र‍िया और हां. मेरा द‍िल हॉकी के लिए बहुत तेजी से धड़कता है’.

वहीं ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने शाहरुख़ का धन्यवाद करते हुए ट्वीट किया कि, ‘मुझे यह बताते हुए ख़ुशी हो रही है कि शाहरुख़ खान इंडियन हॉकी टीम की और हॉकी वर्ल्ड कप को सपोर्ट करने भुवनेश्वर आ रहे हैं. कलिंगा स्टेडियम और ओडिशा आपका स्वागत करता है’. साथ ही मुख्यमंत्री ने यह भी बताया कि वर्ल्ड की शुरुआत 27 नवम्बर से होगी. जिसका फाइनल 16 दिसम्बर को खेला जाएगा.

बता दें कि शाहरुख हॉकी पर भारत में अब तक बनी सबसे चर्चित फिल्म ‘चक दे इंडिया’ में हॉकी उस्ताद कबीर खान का किरदार निभा खासे चर्चित हो चुके हैं.

Published by Yash Sharma on 10 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles