सब्यसाची के शूट के बाद फ्लोरल प्रिंट साड़ी में दिखाई दीं ऐश्वर्या राय, किए फोटोज शेयर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस एेश्वर्या रॉय बच्चन अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं यह बात तो हम सभी को पता है. ऐश्वर्या की खूबसूरती के तो सभी लोग कायल हैं. अब तक कईं खूबसूरत एक्ट्रेसेस इंडस्ट्री में आई हैं लेकिन आज तक कोई भी ऐश्वर्या के कम्पेयर का नहीं है.

ऐश्वर्या जितनी खूबसूरत वेस्टर्न ड्रेस में लगती हैं. उतनी ही वे ट्रेडिशनल लुक में भी खूबसूरत लगती हैं. इन दिनों ऐश्वर्या की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. दरअसल हाल ही में ऐश्वर्या ने अपने इंस्टाग्रम अकाउंट से कुछ फोटो शेयर की हैं जो देखते ही देखते वायरल हो गई हैं.

View this post on Instagram

💭

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

शेयर की तस्वीरों में आप देख सकते है कि ऐश्वर्या फ्लोरल प्रिंट साड़ी में नजर आ रही हैं. ऐसे कहा जा रह है कि, ऐश्वर्या राय ने यह फोटोशूट लोरियाल पेरिस के लिए करवाए हैं. ऐश्वर्या जो फ्लोरल प्रिंट साड़ी में नजर आ रही हैं. उस साड़ी को सब्यासाची मुखर्जी द्वारा डिजाइन किया गया है.

बता दें कि ऐश्वर्या को अभिनय की दुनिया में बेहतरीन काम के लिए WIFT में मेरिल स्ट्रीप अवार्ड दिया गया जिसे लेने वे अपनी बेटी आराध्या के साथ पहुंचीं थीं. इस अवार्ड नाईट से ऐश्वर्या ने कुछ फोटोज भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किए थे, जिन्हें उनके फैन्स ने काफी पसंद भी किया था. बता दें कि अभिनेत्री को यह अवार्ड हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में उनके योगदान के लिए दिया गया था.

‘हम दिल दे चुके सनम’, ‘देवदास’ और ‘फन्ने खां’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन जल्द ही अपने पति अभिषेक बच्चन संग फिल्म ‘गुलाब जामुन’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म के अलावा ऐश्वर्या साल 1964 में रिलीज हुई मनोज कुमार और साधना की फिल्म ‘वो कौन थी’ के रीमेक में नजर वाली थीं. लेकिन अब ख़बरें हैं कि इस फिल्म से ऐश्वर्या ने अपने हाथ खींच लिए हैं.

ऐश्वर्या के फ़िल्म छोड़ने के बाद अब इस फिल्म के लिए मेकर्स ने हॉरर क्वीन बिपाशा बासु को फिल्म का ऑफर दिया है. अगर बिपाशा बसु आधिकारिक तौर पर फिल्म साइन कर लेंगी तो जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी. डेक्कन क्रॉनिकल की रिपोर्ट के अनुसार, बिपाशा के साथ क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट से अर्जुन एन.कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. अपनी शादी के बाद बिपाशा की यह पहली फिल्म है.

Published by Lakhan Sen on 10 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles