आमिर खान ने चाइना के फैंस से की रानी मुखर्जी की फिल्म ‘हिचकी’ देखने की गुजारिश

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान जल्द ही फिल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान’ में नजर आने वाले हैं. यह बात तो हम सभी को पता है कि फ़िल्में देश ही नहीं बल्कि देश के बाहर भी अच्छा खासा कारोबार करती हैं. उनकी फिल्म ‘दंगल’ ने चीन में जमकर कमाई की थी. फिल्म ने चीन में सलफता के कई रिकार्ड अपने नाम किए थे. इस फिल्म के बाद चीन में भी आमिर के फैन्स काफी हो गए थे. अभी हाल ही ही में आमिर ने अपने चीन के फैन्स से बॉलीवुड की एक फिल्म देखने की गुजारिश की है.

दरअसल आमिर ने हाल ही में एक वीडियो डालकर अपने चाइना के फैन्स से कहा कि, ‘चीन में मेरे दोस्तों को नमस्कार. भारत की एक अभिनेत्री और मेरी दोस्त रानी मुखर्जी ने एक फिल्म की है ‘हिचकी’. यह फिल्म 12 अक्टूबर को रिलीज होगी. मैंने यह फिल्म देखी है, इसकी कहानी बहुत सुंदर है और रानी ने शानदार काम किया है.’ आमिर ने कहा, ‘सुंदर कहानी के साथ यह एक दिल को छू लेने वाली फिल्म है. मुझे उम्मीद है कि आप जाकर यह फिल्म देखेंगे और इसका आनंद उठाएंगे.’

इन दिनों रानी मुखर्जी भी फिल्म का प्रोमोशन चीन में कर रही हैं. बता दें कि फिल्म ‘हिचकी’ काफी शानदार फिल्म है. फिल्म में रानी मुखर्जी ने एक टीजर का किरदार निभाया है. इस फिल्म से रानी ने दो साल बाद कमबैक किया था. रानी की इस फिल्म की तारीफ हर किसी ने की थी.

फिल्म इसी साल भारत में रिलीज की गई थी. अगर हम बात करें फिल्म की कहानी की तो फ़िल्म की कहानी नैना माथुर नाम की टीचर पर आधारित है. नैना माथुर को टॉरेट सिंड्रोंम नामक बीमारी है. इस वजह से उसे लगातार हिचकी आती है, जो उसके करियर के लिए एक रुकावट बनती है.

बता दें कि इन दिनों आमिर खान अपनी आने वाली फिल्म ‘ ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान’ में व्यस्त चल रहे हैं. इस फिल्म में आमिर के अलावा सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ, फातिमा सेख इस फिल्म में मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्म का ट्रेलर अभी हाल ही में रिलीज किया जा चुका है. ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद भी आया था. ट्रेलर देखने के बाद दर्शकों को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

Published by Lakhan Sen on 11 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles