एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने दिखाया अपना ग्लैमरस अंदाज़, कैमरा के सामने दिखाई इंगेजमेंट रिंग

Get Daily Updates In Email

एंगेजमेंटफिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा प्रियंका चोपड़ा इन दिनों बॉलीवुड फिल्मों से भले ही दूर होम लेकिन वह अक्सर फिर भी सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. अगस्त के महीने में उन्होंने बॉयफ्रेंड निक जोनस से सगाई कर ली थीं. जिसके बाद से ही दोनों को अक्सर कईं जगह साथ देखा जा रहा है. सगाई के बाद भी प्रियंका निक के साथ टाइम स्पेंट करने के लिए अमेरिका चली गई थीं.

हाल ही में प्रियंका को न्यूयॉर्क के एक फंक्शन में देखा गया है. जहां से उनकी कईं खूबसूरत फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इस दौरान प्रियंका काफी ग्लैमरस अंदाज़ में नजर आई थीं. दरअसल प्रियंका न्यूयॉर्क में एक ज्वेलरी डिजाइनिंग कंपनी के बुक लॉन्चिंग कार्यक्रम में शिरकत करने गई थीं. इस दौरान का एक फोटो उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी पोस्ट किया था.

ज्वेलरी डिजाइनिंग कंपनी टिफेनी के ब्लू बुक लॉन्चिंग के प्रोग्राम के दौरान ही प्रियंका को वहां स्पॉट किया गया था. इस दौरान प्रियंका सिल्वर-ब्लू ग्लिटरी बैकलेस गाउन में नजर आईं. जिसमें उनका ग्लैमरस लुक नजर आ रहा था. इस कार्यक्रम में उनके साथ हॉलीवुड सेलेब्रिटी किम करदाश‍ियां भी नजर आई थीं. किम सफेद ड्रेस में नजर आईं. दोनों ने कैमरा के सामने कईं खूबसूरत पोज़ दिए.

कार्यक्रम के दौरान प्रियंका अपनी सगाई की रिंग को भी मीडिया के सामने दिखती नजर आईं. हालांकि प्रियंका हमेशा से अपनी सगाई की रिंग मीडिया और कैमरा के सामने कभी नहीं दिखाती हैं. लेकिन इस कार्यक्रम में वह अपनी सगाई की रिंग पहन कर आई थीं जो उन पर काफी खूबसूरत लग रही थीं.

खबरों की मानें तो बताया जा रहा है कि निक और प्रियंका और निक इसी साल नवम्बर के अंत में शादी के बंधन में बांध जाएंगे. हालांकि दोनों की ओर से इस पर अभी कोई अधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. सूत्रों के मुताबिक बताया तो यह भी जा रहा है कि शादी के लिए दोनों ने जगह भी ढूंढना शुरू कर दी है. प्रियंका की फिल्मों की बात करें तो उन्होंने सलमान की फिल्म ‘भारत’ से अपनी हाथ पीछे हटाने के बाद खूब सुर्खियां बटोरी थीं. उसके बाद उन्होंने फरहान के साथ ‘द स्काई इज ब्लू’ पर काम करना शुरू किया था. साथ ही उन्होंने हॉलीवुड की एक फिल्म को भी साइन किया था.

Published by Yash Sharma on 11 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles