कॉमेडी एक्टर राजपाल यादव की पत्नी राधा ने दिया बेटी को जन्म, इंस्टाग्राम पर फैन्स को दी जानकारी

Get Daily Updates In Email

फिल्मों में अपनी कॉमेडी का तड़का लगाने वाले एक्टर राजपाल यादव के घर एक खुशखबरी आई है. राजपाल की पत्नी राधा ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है. जिससे कि राजपाल काफी खुश और उत्साहित नजर आ रहे हैं. एक्टर ने यह ख़ुशी अपने फैन्स और चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया पर भी साझा की. जिसके बाद से ही उन्हें ढ़ेरों बधाइयां मिल रही हैं.

राजपाल यादव के इससे पहले भी एक बेटी है. उन्होंने अपनी बड़ी बेटी की फोटो शेयर की जिसमें उनकी बेटी बिग सिस्टर नाम की टी-शर्ट पहने हुए है. उन्होंने लिखा कि, ‘मेरी छोटी सी बेटी अब बड़ी बहन बन गई है. इस नवरात्रि के शुभ दिनों में घर में एक नन्हीं परी ने जन्म लिया है’.

बता दें राजपाल अब तीन बेटियों के पिता बन चुके हैं. दरअसल राजपाल यादव ने दो शादियां की हैं, पहली पत्नी करुणा से भी उन्हें एक बेटी ज्योति है जिसकी शादी 2017 में की थी. दरअसल ज्योति के जन्म के वक्त ही उनकी मां करुणा का निधन हो गया था. जिस के बाद ज्योति करीब 15 साल तक गांव में ही रहीं लेकिन शादी के पिछले 5 साल से वह राजपाल के साथ मुंबई में ही रह रही थीं. वहीं दूसरी पत्नी राधा से उन्होंने 2003 में शादी कर ली थी. जिससे उन्हें एक बेटी हनी हैं और अभी उन्होंने दूसरी बेटी की जन्म दिया है.

कॉमिक अंदाज के लिए पहचाने जाने वाले राजपाल ने फिल्मी करियर की शुरुआत 1999 में ‘दिल क्या करे’ फिल्म से की थी. इसके बाद उन्होंने एक से बढ़कर के फिल्मों में अपने कॉमेडी अंदाज़ से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है. हालांकि अभी कुछ समय से वह किसी बॉलीवुड फिल्म में नजर नहीं आए हैं. लेकिन राजपाल यादव एक पंजाबी फिल्‍म ‘चंडीगढ़ अमृतसर चंडीगढ़’ में नजर आएंगे. इस फिल्‍म में उनके साथ गिप्पी ग्रेवाल और टीवी एक्ट्रेस सरगुन मेहता लीड रोल में नजर आएंगे.

इसी के साथ अगले साल वह ‘टोटल धामाल’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्‍म में अजय देवगन, अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित प्रमुख भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. इसके साथ ही रितेश देशमुख, अरशद वारसी और जावेद जाफरी भी अहम किरदार में नजर आएंगे.

Published by Yash Sharma on 11 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles