जापानी सिनेमाघरों में भी होगी रिलीज़ फिल्म ‘पैडमैन’, अक्षय कुमार ने ट्वीट कर दी जानकारी

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में अपनी सोशल फिल्मों में काम करने को लेकर मशहूर एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ को भारत में बहुत अच्छा रिस्पोंस मिला है. फिल्म को भारत में काफी सराहा गया था. फिल्म को 9 फरवरी को भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज़ किया गया था. जिसने भारत में बहुत अच्छा कारोबार किया था. साथ ही फिल्म ने समाज में फ़ैली कुरीतियों के बारे में भी एक अच्छा मैसेज दिया था.

अब इस फिल्म को लेकर यह खबर आ रही है कि फिल्म को जापान में भी रिलीज किया जाएगा. अक्षय की यह सुपरहिट फिल्म जापान के शहर टोक्यो में इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी. भारत की फिल्म ‘पैडमैन’ ने यहां अंधाधुंध कमाई की थी और भारतीय दर्शकों को यह फिल्म खूब पसंद आई.

निर्देशक आर बाल्की की फिल्म का बजट 20 करोड़ था जबकि फिल्म ने 120 करोड़ का कारोबार किया था. अब इस फिल्म की स्क्रीनिंग टोक्यो के फिल्म फेस्टिवल में की जाएगी. फिल्म का पोस्टर रिलीज करते हुए अक्षय ने सोशल साइट्स पर लिखा है कि, ‘यह है पैडमैन का जापानीज़ पोस्टर. बहुत उत्साहित हूं कि इस फिल्म की स्क्रीनिंग टोक्यो में इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में की जाएगी’.

फिल्म का पोस्टर जापानीज़ भाषा में है और इसमें अक्षय कुमार अपने उसी पोज में हैं जिसे फिल्म का बेस्ट पार्ट माना जाता है. अक्षय कुमार इसके लिए बहुत एक्साइटेड हैं और फिल्म में उनके किरदार को जापानीज़ जनता कैसे लेती है ये देखना दिलचस्प होगा. वहां फिल्म की टिकट्स 14 अक्टूबर से मिलनी शुरु होगी जो कि अंग्रेजी और जापानीज़ भाषा में रिलीज होगी.

फिल्म में अक्षय के साथ एक्ट्रेस राधिका आप्टे और सोनम कपूर ने भी अहम किरदार निभाया था. यह फिल्म अरुणाचलम मुरुगनथम नाम के व्यक्ति के जीवन की कहानी से प्रेरित थी. जिन्होंने कम लागत वाले सैनिटरी पैड बनाने की मशीन का आविष्कार किया था. मुरुगनानथम ने एक ऐसी मशीन का निर्माण किया था जो सैनिटरी नैपकिन्स सस्ते दाम में उत्पादित करती थी. उनको इस आविष्कार के लिए ‘पद्मश्री’ से भी नवाजा गया था. ट्विंकल खन्ना ने भी इस फिल्म को प्रोड्यूस और निर्देशित किया था.

Published by Yash Sharma on 11 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles