अमिताभ बच्चन ने जन्मदिन के मौके पर घर से बाहर आकर किया अपने फैन्स का अभिवादन

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने कल अपना 76 वां जन्मदिन मनाया. इस दौरान उन्हें विश्वभर से कईं सारी बधाइयां मिलीं. उनके चाहने वाले, फैन्स, दोस्त सभी ने उन्हें इस मौके पर मुबारकबाद दी. इस मौके पर अमिताभ ने भी फैंस को धन्यवाद दिया. अमिताभ बच्चन ने इस मौके पर अपने फैन्स के साथ मिलकर उन्हें धन्यवाद दिया.

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने घर से बाहर आकर हजारों की संख्या में उनकी प्रतीक्षा में खड़े उनके फैन्स को हाथ जोड़कर धन्यवाद दिया.  हर रोज की तरह अमिताभ बच्चन से मिलने के लिए और उन्हें उनके बर्थडे पर बधाईयां देने के लिए उनके फैंस अमिताभ बच्चन के घर जलसा के बाहर मौजूद हो गए थे. अमिताभ बच्चन घर के बाहर जमा हुए अपने फैंस को देख काफी खुश हुए और तभी उन्होंने सुबह-सुबह अपने जन्मदिन पर अपने फैंस को बिना निराश किए उनसे घर के बाहर मिलने पहुंच गए हैं.

courtesy

अमिताभ ने इस दौरान सफेद कुर्ते पायजामे के ऊपर नीला जैकेट पहना हुआ था. जिसमें वह किसी नौजवान से कम नहीं लग रहे थे. मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने हाथ जोड़कर, हाथ हिलाकर अपने सभी फैंस का शुक्रिया अदा किया. इस खास मौके पर अमिताभ बच्चन के घर जलसा को भी फूलों की माला से सजाया गया था.

अमिताभ बच्चन ने इस दौरान का अपना एक फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसमें उन्होंने लिखा कि, ‘जीवन में कुछ दिन ऐसे भी होते हैं जो हमें अभिभूत कर देते हैं. और उसका श्रेय हमारी जनता जनार्दन को जाता है. इस प्रेम को कोई भी दुनिया की ताक़त नहीं बदल सकती है. कोई शक नहीं है इसमें. हाथ जोड़ कर आप सब को अभिनंदन’.

हालांकि बता दें कि अमिताभ ने इस बार अपने जन्मदिन को ज्यादा धूमधाम से नहीं बनाने का फैसला किया. क्योंकि अमिताभ बच्चन के समधी राजन नंदा का हाल ही में निधन हुआ है. वहीं राजन नंदा की पत्नी रितु नंदा की मां और राज कपूर की पत्नी कृष्णा राज कपूर को भी गुजरे हफ्ता ही बीता है. इस वजह उन्होंने इस जन्मदिन को ज्यादा खास नहीं बनाने का फैसला किया.

Published by Yash Sharma on 12 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles