एनटीआर की बायोपिक में श्रीदेवी का रोल प्ले करने के लिए करोड़ों में मिल रही रकुल प्रीत को फीस

Get Daily Updates In Email

जल्द ही साउथ के सुपरस्टार NTR के जीवन पर आधारित एक फिल्म बनने जा रही है. इस फिल्म में तेलुगु इंडस्ट्री के अलावा बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार भी मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. ऐसा कहा जा रहा है कि इस बायोपिक में श्रीदेवी का किरदार भी काफी अहम है. इसलिए इस किरदार के लिए साऊथ की कई एक्ट्रेसेस का स्क्रीन टेस्ट लिया गया था. इसके बाद एक्ट्रेस रकुल प्रीत को श्रीदेवी के किरदार के लिए सलेक्ट किया गया था.

अब ख़बरें आ रही हैं कि श्रीदेवी का रोल करने के लिए एक्ट्रेस रकुल प्रीत को काफी ज्यादा फीस दी जा रही है. हालांकि फिल्म में उनका रोल सिर्फ 20 मिनट का होगा. यह फिल्म 2 भागों में रिलीज की जाएगी. पहले भाग में तो रकुल प्रीत का रोल केवल 20 मिनट का है लेकिन दूसरे पार्ट में उनका कितना किरदार होगा इस बात की अभी कोई जानकारी नहीं है. सूत्रों से पता चला है कि इस किरदार के लिए रकुल प्रीत 1 करोड़ रुपए फीस ले रही हैं.

खबरों की मानें तो एनटीआर की बायोपिक के मेकर्स चाहते थे कि श्रीदेवी के रोल के लिए उन्हें कोई एक्ट्रेस से मिलता जुलता चेहरा मिले और साथ ही वह उनके हाव-भाव को भी पकड़ सकें. और उन्हें इस रोल के लिए रकुल प्रीत फिट लगीं. इससे पहले एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा, श्रद्धा कपूर को भी इस रोल के लिए ऑफर मिल चुका था. रकुल प्रीत सिंह साउथ की फिल्मों का जाना माना नाम है उन्होंने साउथ के साथ-साथ बॉलीवुड की भी फिल्मों में काम किया है.

कुछ दिन पहले ही एक्ट्रेस रकुल ने खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म से अपना पहला लुक जारी किया था. साथ ही उन्होंने लिखा था कि, ‘एनटीआर की बायोपिक से श्रीदेवी का पहला लुक. आशा है आपको यह पसंद आएगा’.

बता दें कि एक्ट्रेस श्रीदेवी ने एनटीआर के साथ करीब 14 फिल्मों में काम किया था इस वजह से उनका इस बायोपिक में रोल काफी अहम माना जा रहा है. भारतीय सिनेमा की सुपरस्टार श्रीदेवी की पहचान जितनी हिंदी फिल्मों में थी उतनी ही साउथ की फिल्मों में भी थी. उन्होंने एनटीआर के साथ ‘वेटागाडु’, ‘बोब्बिली पुली’, ‘जस्टिस चौधरी’ और ‘कोंडावेट्टी सिम्हा’ जैसी फिल्मों में काम किया था.

Published by Lakhan Sen on 12 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles