काजोल की दमदार एक्टिंग के सामने फीकी पड़ी ‘हैलीकॉप्टर ईला’ की कहानी, बोझिल नजर आई फिल्म

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल इन दिनों अपनी फिल्म ‘हेलीकाप्टर ईला’ को लेकर चर्चा में हैं और आज फिल्म रिलीज़ हो चुकी है. अगर आप भी फिल्म देखने जाने के बारे में सोच रहे हैं तो चलिए आपको पहले बताते हैं फिल्म का रिव्यू –

‘हैलीकॉप्टर ईला’ की कहानी मां-बेटे के बीच के इमोशनल रिश्ते और सिंगल मदर के सक्सेसफुल सिंगर बनने की कहानी पर आधारित है. इस फिल्म की कहानी की अगर बात करें तो फिल्म की कहानी कमजोर बताई जा रही है. जिस वजह से फिल्म के कामियाब होने के आसार कुछ कम ही नजर आ रहे हैं.

इस फिल्म को प्रदीप सरकार ने डायरेक्ट किया है. वहीं यह फिल्म गुजराती नाटक ‘बेटा कागदो’ से प्रेरित है और फिल्म की कहानी को फेमस लेखक आनंद गांधी ने लिखा है. बात करें फिल्म में एक्टिंग की तो काजोल ने फिर साबित किया है कि वे बेहतरीन एक्ट्रेस हैं लेकिन फिल्म की कमजोर कहानी की वजह से काजोल की एक्टिंग भी फिल्म में कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. इस फिल्म में ऋद्धि सेन ने काजोल के बेटे का किरदार निभाया है. उन्होंने भी फिल्म में अच्छी एक्टिंग की.

फिल्म की शुरुआत काफी अच्छे तरीके से होती है लेकिन थोड़े समय के बाद फिल्म बोझिल होती नजर आती है. फिल्म के पहले पार्ट में सिर्फ काजोल यानि ईला का किरदार ही जस्टिफाइ होता है. इंटरवल के बाद फिल्म और भी ज्यादा बोझिल होती नजर आती है. फिल्म में कई बार काजोल ने हंसाया भी और रुलाया भी. फिल्म करीब 20 करोड़ के बजट में बनाई गई है. पहले यह फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन किन्हीं वजहों से यह फिल्म रिलीज नहीं हो पाई. आज ही ‘फ्राइडे’, ‘तुम्बाड’ और ‘जलेबी’ जैसी फिल्में रिलीज़ हुई है.

फिल्म को लेकर यह जरूर कहा जा सकता है कि फिल्म काजोल फैंस को जरूर पसंद आएगी.

Published by Chanchala Verma on 12 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles