‘फ्राई डे’ फिल्म में दिखी गोविंदा और वरुण की दमदार एक्टिंग, दर्शकों पर छाया कॉमेडी का जादू

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के सुपरस्टार गोविंदा बहुत लंबे अरसे के बाद फ़िल्मी पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. उनकी फिल्म ‘फ्राईडे’ आज सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई हैं. बड़े लम्बे समय से गोविंदा के फैन्स भी उनको फ़िल्मी पर्दे पर देखने का इंतज़ार कर रहे थे. फिल्म में उनके साथ वरुण शर्मा, संजय मिश्रा, राजेश शर्मा ने भी अहम रोल निभाया है. फिल्म को साजिद कुरैशी ने प्रोड्यूस किया है.

फिल्म में गोविंदा और वरुण शर्मा के साथ-साथ बिग बॉस फेम और टीवी एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी भी अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है. फिल्म की कहानी एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर और फिर उसको छिपाने की जद्दो जहद के ईर्द-गिर्द घूमती नजर आ रही है. फिल्म में गोविंदा पहले से शादी-शुदा बताए जाते हैं. लेकिन बाद में उनका अफेयर बिंदु से हो जाता है. फ्राईडे की कहानी गोविंदा की और कॉमेडी फिल्मों की तरह ही समान नजर आती है. गगन का किरदार निभा रहे गोविंदा एक थिएटर आर्टिस्ट हैं. वहीं समाजसेविका बेला का किरदार निभा रही प्रबलिन संधू उनकी पत्नी हैं. समाजसेवा के कारण बेला अपने पति गगन को अधिक समय नहीं दे पाती हैं दूसरी ओर बिंदु का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस दिगांगना अपने से 10 साल बड़े पति रणपाल से परेशान हो जाती हैं. रणपाल का किरदार राजेश शर्मा निभा रहे हैं. बिंदु को गगन से प्यार हो जाता है और बीवी की दूरी के कारण गगन भी बिंदु को चाहने लगता हैं.

 

फिल्म समीक्षक गिरिश जौहर के मुताबिक गोविंदा अपनी पिछली दो फिल्मों के फ्लॉप होने के बाद बड़े पर्दे पर वापस आ रहे है. जाहिर है उनके फैंस उन्हें देखने के लिए काफी उत्साहित हैं. लेकिन इस हफ्ते शुक्रवार को करीब 7 से 8 फिल्में रिलीज हो रही है. ऐसे में ‘फ्राईडे’ अपने ओपनिंग डे से 1.5 करोड़ रुपए कमा सकती है. फिल्म में गोविंदा की दमदार एक्टिंग है. वहीं वरुण भी अपने कॉमेडी अंदाज़ में बखूबी फिट बैठे हैं.

फिल्म का निर्देशन अभिषेक डोगरा ने किया है जो इससे पहले ‘डॉली की डोली’ को डायरेक्ट कर चुके हैं. गोविंदा और वरुण शर्मा के अलावा फिल्म में टीवी एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी, प्रभलीन कौर, संजय मिश्रा और ब्रिजेंद्र काला अहम रोल में नजर आ रहे हैं.

 

Published by Yash Sharma on 12 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles