बिग बॉस 12 : सबा-सोमी और सृष्टि के बीच हुआ कैप्टेंसी टास्क, सबा-सृष्टि के बीच हुई बहस

Get Daily Updates In Email

बिग बॉस 12 में चौथे सप्ताह में घर में कप्तान बनने के लिए बिग बॉस ने सृष्टि, सबा और सोमी का नाम लिया था. जिसके लिए कल के एपिसोड में तीनों के बीच बिग बॉस ने एक टास्क दिया था. जो यह टास्क जीतेगा वहीं इस सप्ताह के लिए कप्तान बनने के लिए योग्य रहेगा. इस टास्क के संचालक के रूप में दीपिका का नाम चुना गया था.

नेहा पेंडसे ने सभी घर के सदस्यों को टास्क के बारे में बताया. टास्क के अनुसार सभी सदस्यों को एक ट्रे दी जाएगी जिसमें कुछ मैग्नेटिक प्लेट्स दी जाएगी. कप्तानी के दावेदार सृष्टि और सबा-सोमी सभी सदस्यों को कन्वेंस करेंगे और उन ट्रे को हांसिल करेंगे. इसके बाद कप्तान उन प्लेट्स पर अपना नाम लिखकर उसे बोर्ड पर चिपकाएंगे. जिसके नाम की प्लेट्स ज्यादा होंगी वहीं कप्तान बनेगा.

टास्क के दौरान सबा और सृष्टि की बीच बहस होती नजर आती है. सबा-सृष्टि के बीच टास्क जीतने के लिए झगड़ा हो जाता है. बात इतनी बिगड़ जाती है कि सबा-सोमी ने सृष्टि के साथ धक्का-मुक्की भी की. सबा आरोप लगाती हैं कि सृष्टि ने उनके बाल पकड़े. बाद में यह लड़ाई इतनी ज्यादा हो जाती है कि सबा ने सृष्टि को धक्का दे दिया. इसके बाद सृष्टि का गुस्सा बढ़ जाता है और वह गुस्से में खुद को वॉशरूम में बंद कर लेती हैं. करणवीर और सौरभ उन्हें मनाने की कोशिश करते हैं. बिग बॉस हंगामे के बीच सबसे ज्यादा चौंकाने वाला निर्देश दिया. सजा सुनाते हुए बिग बॉस यह फैसला करते हैं कि जब तक सबा-सोमी और सृष्टि इस घर में हैं. वह घर के कैप्टन नहीं बन सकते. यह सुनकर सभी हैरान रह जाते हैं.

इससे पहले एपिसोड के शुरुआत में करणवीर और दीपिका की बात होती दिखाई देती हैं. जिसमें दीपिका अपनी बात की सफाई देती है कि उन्होंने श्रीसंत का नाम इसलिए लिया क्योंकि वह उनके घर जाना चाहते हैं. इस पर करणवीर भी उनकी बात से सहमती जताते हैं. उधर श्रीसंत और अनूप जलोटा सीक्रेट हाउस में घर के सभी सदस्यों की गतिविधियों पर नजर रखे हुए हैं. दोनों आपस में घर के सदस्यों की बातें करते नजर आते हैं. श्री संत बताते हैं कि दीपिका द्वारा उनका नाम लिया जाना उनके लिए आश्चर्य से कम नहीं है. वह दीपिका का असली चेहरा देखा चुके हैं.

Published by Yash Sharma on 12 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles